राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: जिला सह प्रभारी ने पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा पदाधिकारियों की ली बैठक

पोकरण किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री शैलाराम सारण ने रविवार को आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव में वंशवाद और परिवारवाद को पूरी तरह तोड़कर चुनाव जीतेगी.

By

Published : Nov 1, 2020, 8:32 PM IST

BJP officials meet in Jaisalmer, Panchayati Raj elections in Jaisalmer
भाजपा पदाधिकारियों की बैठक

पोकरण (जैसलमेर). पोकरण किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री और भाजपा के जिला सहप्रभारी शैलाराम सारण ने आगामी पंचायती राज चुनाव को लेकर विधानसभा क्षेत्र पोकरण की तीनों पंचायतों के भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने पदाधिकारियों की बैठक लेने के साथ ही तीनों पंचायतों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों और वहां की चुनावी रणनीति के बारे में भी चर्चा की.

शैलाराम सारण ने पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़ के निवास स्थान पर पहुंचकर उनसे आगामी पंचायती राज चुनाव के बारे में विस्तार से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान से जैसलमेर की भौगोलिक स्थिति पूरी अलग है. यहां पर एक परिवार का बोलबाला है. वहीं, पंचायती राज चुनाव हो या जिला परिषद के चुनाव एक परिवार ही हमेशा इस पर काबिज है. लेकिन इस बार भाजपा यह नहीं होने देगी.

पढ़ें-पार्टी के प्रति निष्ठा रखने वालों को ही पंचायत चुनाव में बनाया जाएगा प्रत्याशी : गोपाल खंडेलवाल

सारण ने कहा कि सरकार इन दिनों हर क्षेत्र में पिछड़ी हुई है. पोकरण विधायक और मंत्री के भाई भी इस चुनावी दौड़ में शामिल हैं, लेकिन भाजपा इस चुनाव में वंशवाद और परिवारवाद को पूरी तरह तोड़कर चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लगभग दो वर्ष पूरे होने को है, लेकिन उसके बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में इनकी पकड़ नहीं बनी है.

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन की पार्टी है. भाजपा किसी भी वंशवाद और जातिवाद पर भरोसा नहीं करती. उन्होंने कहा कि पंचायत समिति सांकड़ा, भणियाणा और नाचना में भाजपा के कार्यकर्ता अपनी सीटों को निकालने में पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. आगामी ब्लॉक सदस्यों के चुनाव और जिला परिषद के चुनाव में भाजपा अपना परचम लहराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details