राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने कोरोना वॉरियर्स को कहा- धन्यवाद, शहरवासियों की भी तारीफ की

जिला कलेक्टर नमित मेहता ने सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद ज्ञापित किया है. उन्होंने कहा कि इन कोरोना कर्मवीरों की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है. साथ ही जिला कलेक्टर ने कहा कि खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि जैसलमेर जिले के निवासियों का अभी तक सभी विभागों को पूरा सहयोग मिल रहा है.

By

Published : Apr 26, 2020, 4:22 PM IST

Thanks by Jaisalmer DM, जैसलमेर न्यूज़
जैसलमेर जिला कलेक्टर ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा

जैसलमेर.प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को घरों में रहने की अपील गई की गई है. लेकिन, इस दौरान आवश्यक सेवाएं जारी हैं. इन सेवाओं में शामिल लोग अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. जैसलमेर में भी कोरोना के कर्मवीर दिन-रात मैदान में जुटे हैं. ऐसे में जिला कलेक्टर नमित मेहता ने सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद ज्ञापित किया है.

जिला कलेक्टर ने कहा कि इस आपदा में जिस तरीके से बाहर निकलना भी बेहद खतरनाक है, उसके बीच हमारे कोरोना वॉरियर्स दिन-रात बड़ी मुस्तैदी के साथ काम कर रहे हैं. कोरोना वॉरियर्स की पहली पंक्ति में मेडिकल की टीम, पुलिस प्रशासन और मीडिया की टीम सहित भामाशाह भी शामिल है.

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा

पढ़ें:राज्यों की सहमति से प्रवासी और श्रमिक जा सकेंगे घर, प्रशासन पुख्ता व्यवस्था करे: CM गहलो

जिला कलेक्टर मेहता ने कहा कि इन कोरोना कर्मवीरों की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है. अगर ये लोग अपना काम सही से नहीं करते तो कोरोना इतनी तेजी से बढ़ता जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि हर एक जिलेवासी को इनका सम्मान करना चाहिए.

कोरोना वॉरियर्स के साथ जैसलमेर जिला कलेक्टर नमित मेहता

साथ ही जिला कलेक्टर मेहता ने कहा कि खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि जैसलमेर जिले के निवासियों का अभी तक सभी विभागों को पूरा सहयोग मिल रहा है. जैसलमेरवासी पूर्ण रूप से कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सहयोग कर रहे हैं. चिकित्साकर्मी कहीं पर भी सैंपल लेने जाते हैं या पुलिस किसी को रोक रही होती है तो लोग उनका पूरा सहयोग करते हैं. अब तक जैसलमेर जिले में कोरोना वारियर्स और लोगों के बीच कोई ऐसा मामला सामने नहीं आया है, जैसे देश में कई जगहों से सामने आया है. जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि सभी घरों में सुरक्षित रहें और इनका सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details