राजस्थान

rajasthan

सियासी घमासानः कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी के विरोध में जैसलमेर भाजपा ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

By

Published : Aug 3, 2020, 9:17 PM IST

जैसलमेर में सोमवार को भाजपा इकाई ने विरोध प्रदर्शन करते हुए स्थानीय हनुमान चौराहे पर सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया. भाजपा ने कहा कि भगवान मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस नेताओं को सद्बुद्धि दे, ताकि वो जनता का काम कर सके.

Jaisalmer BJP News,  Jaisalmer News
जैसलमेर भाजपा ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

जैसलमेर. प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच इन दिनों जैसलमर राजस्थान की सियासी राजस्थानी बना हुआ है. प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों सहित विधायक पिछले 4 दिनों से होटल सूर्यगढ़ में हैं. ऐसे में भाजपा लगातार आरोप लगा रही है कि इससे प्रदेश में जनता के काम नहीं हो रहे हैं और जनता त्रस्त है.

जैसलमेर भाजपा ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

जैसलमेर भाजपा इकाई ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए स्थानीय हनुमान चौराहे पर सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया. इस दौरान भाजपा ने कहा कि भगवान मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस नेताओं को सद्बुद्धि दे, ताकि जनता ने जिन विधायकों को चुनकर भेजा है वो उस जनता का काम कर सके.

पढ़ें-लड़ाई सीएम-डिप्टी सीएम की है, BJP की नहीं...14 अगस्त के लिए हम तैयार हैं : ओम माथुर

भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सारड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायक पिछले 25 दिनों से जनता की गाढी कमाई को इन पांच सितारा होटलों में खर्च कर रहे हैं, जबकि उन्हें इस कोरोना काल में जनता की सेवा करनी चाहिए.

पूर्व विधायक शैतान सिंह ने कहा कि सरकार राजधानी को छोड़कर दर-दर भटक रही है. ऐसे में भगवान उनको सद्बुद्धि दे, इसलिए ये यज्ञ किया गया है. पूर्व विधायक ने कहा कि यदि सरकार के पास जनादेश है तो उन्हें भटकने की आवश्यकता नहीं है. साथ ही कहा कि राजस्थान की जनता को इनसे छुटकारा मिले.

भाजपा की 'बाड़े में सरकार' अभियान

राजस्थान में पिछले तीन सप्ताह से चल रही सियासी उठापटक अब तक जारी है. सभी कांग्रेस विधायकों को बाड़ेबंदी पार्ट-2 के तहत जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में रखा गया है. जिसके बाद से ही भाजपा ने ट्विटर पर हल्ला बोलते हुए 'बाड़े में सरकार' अभियान छेड़ दिया है, लेकिन अभियान से ज्यादा चर्चा अभियान से बनी वसुंधरा राजे की दूरी की हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details