राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी...4 घायल

जैसलमेर जिले में मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए. वहीं, घायलों का इलाज स्थानीय राजकीय अस्पताल में किया जा रहा है. इन घायलों के उपचार के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई है.

By

Published : Sep 10, 2019, 7:59 PM IST

जैसलमेर न्यूज, jaisalmer news

पोकरण (जैसलमेर). जिले के पोकरण सड़क मार्ग के पास मंगलवार को एक बड़ा सड़क दुर्घटना हो गया. लाठी गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. वहीं ट्रॉली पलटने से उसमें सवार चार श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए. घायलों को तत्काल प्रभाव से पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर चिकित्सको द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है.

सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल

वहीं जानकारी के अनुसार जैसलमेर के पास स्थित तोताराम की ढाणी निवासी लीलाराम अपने परिवार के साथ बाबा रामदेव के दर्शन करने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहा थे, तभी अचानक लाठी गांव से कुछ ही दूरी पर ट्रैक्टर के सामने अचानक एक गाय आ गई.

पढ़े: हथियारों के रख-रखाव के मामले में प्रतापगढ़ जिला न्यायाधीश की राज्य सरकार से नाराजगी

वहीं गाय को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक पलट गई. जिससे ट्रॉली में सवार एक महिला सहित 4 लोग गंभीर घायल हो गए. जिन्हें पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details