राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चुनरी बनी काल! महिला की चुनरी बाइक की चेन में फंसी, गोद में बैठी मासूम की मौत

जैसलमेर के पोकरण में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. दरअसल, यहां पर बाइक की चेन में फंसने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई.

By

Published : Apr 26, 2021, 6:26 PM IST

Pokaran news  Innocent girl dies  Jaisalmer news  death news  girl trapped in a bike chain  पोकरण न्यूज  जैसलमेर न्यूज  मासूम की मौत  चेन में फंसने से मौत
मासूम की मौत

पोकरण (जैसलमेर).पोकरण से होकर गुजरने वाले जोधपुर रोड पर एक हादसा हुआ है. यहां पर बाइक की चेन में फंसने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. मासूम बच्ची बुरी तरह से चेन में फंस गई थी.

मासूम के परिजन

बता दें, बाइक पर सवार होकर एक दंपती देचू से पोकरण के लिए निकले थे, जिन्हे ये पता नहीं था कि हमारी मासूम बेटी की जान इसी बाइक की चेन ले लेगी. दंपती, जो देचू से पोकरण रिश्तेदारों से मिलने बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. तभी पोकरण से होकर गुजरने वाले जोधपुर रोड पर बाइक की चेन में मासूम के मां की चुनरी फंसने से मासूम बुरी तरह से चेन में फंस गई, जिसकी उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:टोंक: हादसे में घायल युवक की मौत, परिवार के सामने संकट

समाजसेवी बासीदखां मेहर ने बताया, देचू से पोकरण अपने रिश्तेदारों से मिलने आ रही दंपती की बाइक पर दो मासूम और माता-पिता आ रहे थे. बाइक पर पीछे पत्नी के पास मासूम बेटी थी. ऐसे में मां की चुनरी फंसने से वह नीचे गिर गई और मासूम बच्ची बुरी तरह चेन में फंस गई. कड़ी मशक्कत के पास विभिन्न उपकरणों से बाइक की चेन को खोलकर लहुलुहान हालत में मासूम को बाहर निकालकर तत्काल निजी वाहन से पोकरण राजकीय अस्पताल में लाए. जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details