राजस्थान

rajasthan

केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर भाजपा ने मनाया 'सफलता का एक वर्ष'

By

Published : May 31, 2020, 7:46 PM IST

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर जैसलमेर भाजपा इकाई ने 'सफलता का एक वर्ष' कार्यक्रम आयोजित किया. इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा और पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

Jaisalmer BJP News, 'One Year of Success' Program
केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर भाजपा ने मनाया 'सफलता का एक वर्ष'

जैसलमेर. केंद्र की मोदी सरकार के 1 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में जैसलमेर जिला भाजपा इकाई ने 'सफलता का एक वर्ष' कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए जैसलमेर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा और पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी ने मोदी सरकार के पहले कार्यकाल और दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर भाजपा ने मनाया 'सफलता का एक वर्ष'

जिलाध्यक्ष शारदा ने कहा कि मोदी सरकार का पहला कार्यकाल विकास के लिए मार्ग प्रशस्त करने वाला था, जबकि दूसरे कार्यकाल में जनता की मांग के अनुसार सरकार ने कड़े फैसले लेकर दिखा दिया कि देश के प्रति सरकार की इच्छाशक्ति कितनी कड़ी है. वहीं पूर्व विधायक भाटी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से तीन तलाक से लेकर अनुच्छेद 370, 35A, राम मंदिर सहित कई अहम फैसले लिए गए हैं.

पढ़ें-खोखले सरकारी दावे: क्वॉरेंटाइन सेंटर में दो वक्त की रोटी को तरसता जालोर का यह परिवार

साथ ही कहा कि अभी कोरोना काल में केंद्र सरकार ने जिस तरीके से काम किया है, उसे देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सराहा जा रहा है. भाटी ने कहा कि विपक्ष की ओर से राम मंदिर के मामले पर भी सरकार पर लगातार इसे चुनावी मुद्दा बनाने के लिए टालने का आरोप लगाया जाता था. जबकि सरकार ने इस फैसले को लेकर भी जनता को दिखा दिया कि सरकार कड़े फैसले लेने में नहीं हिचकती है.

भाजपा जिलाध्यक्ष शारदा ने कहा कि अभी केंद्र सरकार के इस कार्यकाल के 4 वर्ष बाकी हैं. इस दौरान जनता से किए सभी वादे पूरे किए जाएंगे. देश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा. साथ ही दुनिया भर में एक नई शक्ति के रूप में उभर कर सामने आएगा. वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी ने भी सरकार के 1 वर्ष की उपलब्धियों पर बात करते हुए कहा कि सरकार कड़ी इच्छाशक्ति के साथ काम कर रही है, जो विपक्ष को पसंद नहीं आ रहा है.

पढ़ें-अब वाहन चालक घर बैठे भर सकेंगे चालान, जयपुर ट्रैफिक पुलिस भेजेगी QR Code

साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार के मंत्री और प्रशासन के बीच किसी भी तरह का तालमेल नजर नहीं आ रहा है. जिससे विपदा की इस घड़ी में जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है. भाटी ने पिछले दिनों हुए टिड्डियों के हमले को लेकर कहा कि केंद्र सरकार ने टिड्डी नियंत्रण के लिए विशेष राहत पैकेज घोषित किया है, लेकिन राज्य सरकार धरातल पर इस राहत पैकेज का उपयोग नहीं कर पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details