राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धोरों की धरा में हुई जमकर बारिश, सर्दी बढ़ी

जैसलमेर के पोकरण में मौसम के मिजाज अचानक बदल गए. दरअसल, बुधवार की अलसुबह तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हुई. वहीं, बारिश के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Nov 13, 2019, 11:31 AM IST

परमाणु नगरी, jaisalmer latest news

पोकरण (जैसलमेर).धोरों की धरा और परमाणु नगरी के नाम से विश्व विख्यात पोकरण की धरा में बुधवार को अल सुबह अचानक मौसम ने मिजाज बदल दिया. इसके साथ ही तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हुई. बता दें कि करीब आधे घण्टे तक चली मूसलाधार बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया. मूसलाधार बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट से सर्दी के तेवर तेज हो गए. जिससे लोगों को गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ा.

पोकरण में मौसम के मिजाज बदले

वहीं, अल सुबह बारिश होने से स्कूली विद्यार्थियों को विद्यालय जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. साथ ही वाहन चालकों को भी सड़कों पर पानी भर जाने से वाहन चलाने में परेशानी हुई.

पढ़ें- जैसलमेर की खूबसूरती पर शराब का धब्बा...गडीसर सरोवर बना शराबियों का अड्डा

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से परमाणु नगरी में लगातार मौसम का मिजाज बदल रहा था. साथ ही आसमान में बादलों ने डेरा जमा रखा था. बारिश होने की भी लगातार संभावना बन रही थी. लेकिन, बुधवार की सुबह ही ठंडी हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. जिससे जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया. बिन मौसम हुई बारिश से किसानों की चिंताएं बढ़ गई है और बारिश से जीरे की फसल में भारी खराबे का अंदेशा लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details