राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए ससुर-बहू ने की थी बेटे की हत्या, गिरफ्तार

जैसलमेर के पोकरण में करीब 10 दिन पहले हुए हत्या के मामले में नाचना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 12, 2021, 5:04 PM IST

Jaisalmer Samachar  Jaisalmer news  jaisalmer murder news  crime news jaisalmer  wife murdered husband  जैसलमेर में हत्या  हत्या  क्राइम इन जैसलमेर  बहू और ससुर ने की बेटी की हत्या
सास और बहू में अवैध संबंध

पोकरण (जैसलमेर).नाचना थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले हुई युवक की संदिग्ध मौत का नाचना पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया. युवक हीरालाल की हत्या (Murder) मृतक के पिता और उसकी पत्नी ने की थी. प्रेम प्रसंग (Love Affair) के चलते युवक के पिता और पत्नी ही उसके हत्यारे निकले.

सीओ नाचना, हुकमाराम का बयान...

नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमाराम विश्नोई ने बताया, मृतक युवक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था. उसके बाद मृतक के शव को दस दिन बाद कब्र से बाहर निकालकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था.

यह भी पढ़ें:बूंदी में धारदार हथियार से युवक की हत्या

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्जकर अनुसंधान जारी रखते हुए मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: सेवर थाना क्षेत्र में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या

पुलिस ने बताया, पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक को रात को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला कर दी. उसके बाद दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया. पुलिस ने बताया, मृतक की पत्नी के अपने ससुर के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते ससुर-बहू ने मिलकर हीराराम को मौत के घाट उतारा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details