राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: अस्पताल में मासूम की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, दोषियों की खिलाफ कार्रवाई की मांग

जैसलमेर के पोकरण में दो दिन पहले डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक मासूम बच्चे की मौत हो गई थी. मामले में किसी प्रकार को कोई कार्रवाई ना होने से नाराज परिजनों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 19, 2020, 9:45 PM IST

jaisalmer news  pokran news  death of innocent  family demanded action  culprits in case of innocent death
मासूम की मौत का मामला...

पोकरण (जैसलमेर).पोकरण में दो दिन पहले डॉक्टरों की लापरवाही के चलते मासूम सोहेल की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. सोहेल की मौत के 48 घंटे बाद भी कार्रवाई नहीं होने और जांच कमेटी की ओर से किसी प्रकार की जांच नहीं होने से आक्रोशित परिजनों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के सामने विरोध जताया. करीब आधे घंटे तक धरना प्रदर्शन कर जांच करवाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

मासूम की मौत का मामला...

ज्ञापन में मृतक सोहेल के परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले सोहेल की तबीयत खराब होने के चलते उसे पोकरण के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन चिकित्सक और चिकित्साकर्मियों की लापरवाही व सही समय पर उपचार नहीं करने से सोहेल ने दम तोड़ दिया था. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से उन्हें यह आश्वासन दिया गया था कि दो दिन में जांच कमेटी गठित कर मामले की जांच करवाई जाएगी. लेकिन 48 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यह भी पढ़ेंःजैसलमेरः राजकीय अस्पताल में मासूम की मौत पर बवाल

परिजनों सहित अन्य लोगों ने धरना प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को वहां पर बुलाने की मांग की, उन्होंने कहा कि जब तक कोई कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वे धरना जारी रखेंगे.

यह भी पढ़ेंःउपचार के दौरान मासूम की मौत का मामला, चिकित्सा कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

लेकिन SDM और तहसीलदार की समझाइश व जल्द कार्रवाई के आश्वासन के बाद मासूम सोहेल के परिजनों ने प्रदर्शन समाप्त किया. प्रदर्शन में मासूम के परिजनों के साथ ही काफी संख्या में महिलाएं और अन्य लोग शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details