राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जैसलमेर में रविवार देर रात को कुछ अज्ञात लोगों ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनोज कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वे घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 6, 2020, 3:05 PM IST

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पर हमला, Attack on block congress committee president
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पर हमला

जैसलमेर. जिले के खुईयाला गांव में रविवार देर रात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज कुमार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार रविवार देर रात मनोज कुमार जैसलमेर से अपने गांव की ओर जा रहे थे, तभी रात्रि 12 बजे के करीब गांव के बाजार में प्रागाराम, मोहनलाल और तीन चार अन्य लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पर हमला

वहीं गांव में पंचायत चुनाव को लेकर उनके साथ बहस करने लगे. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि वो मारपीट में तब्दील हो गई. जिसमें मनोज कुमार के अकेले होने का फायदा उठाते हुए उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें चोटिल कर दिया. मारपीट के दौरान चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने मनोज कुमार को जैसे-तैसे बदमाशों से छुड़ाया.

पढ़ेंःडीबी गुप्ता मुख्यमंत्री गहलोत के सलाहकार नियुक्त, 3 दिन पहले मुख्य सचिव के पद से किया था रिलीव

घटना के बाद मनोज कुमार बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ देर रात ही रामगढ़ पुलिस थाना पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मनोज कुमार को इलाज के बाद घर भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details