राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 26, 2021, 4:08 PM IST

Updated : May 26, 2021, 4:22 PM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेर में दलित परिवार पर दबंगों का कहर, घर में घुसकर की मारपीट

जैसलमेर में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने एक दलित परिवार पर घर में घुसकर हमला कर दिया. हमले में दलित परिवार के 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लग रहा है.

dalit family beaten up in jaisalmer,  dalit family beaten up in rajasthan
जैसलमेर में दलित परिवार से मारपीट

जैसलमेर. जिले की फतेहगढ़ तहसील के राजस्व गांव मंडाई में दलित परिवार के साथ दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. हमले में दलित परिवार की एक महिला सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बताया जा रहा है कि दलित परिवार और दबंगों के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था.

पढ़ें: अलवर: भिवाड़ी में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच जारी

पीड़ित नेमाराम ने बताया कि उसके भाई के घर के पास दबंग पिछले कई समय से शराब पीकर माहौल खराब कर रहे थे. उनके परिवार वालों ने उन्हें शराब ना पीने के लिए टोका तो मंगलवार 25 मई को देर शाम 6 से 7 बजे के बीच कुछ लोग उनके घर आए और परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया.

जैसलमेर में दलित परिवार से मारपीट

हमले में परिवार की एक महिला सहित 4 लोगों को चोटें आई हैं. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहगढ़ में भर्ती करवाया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें 108 एम्बुलेंस के जरिये जैसलमेर जिला मुख्यालय स्थित राजकीय जवाहिर चिकित्सालय रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलने पर सांगड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित पक्ष ने मारपीट करने वालों के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज करवाया है. मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते दलित समाज के 40 से 50 लोग पुलिस थाने के बाहर एकत्रित होकर जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : May 26, 2021, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details