राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत ने मंत्रियों और विधायकों के साथ की 20 मिनट तक चर्चा

By

Published : Aug 2, 2020, 9:48 PM IST

सीएम अशोक गहलोत ने रविवार को जैसलमेर पहुंचने के बाद सबसे पहले गोरबंद होटल पहुंच कर कुछ विधायकों और मंत्रियों के साथ 20 मिनट तक चर्चा की. जिसके बाद वो होटल सूर्यगढ़ गए, जहां बाकी विधायक और मंत्री रुके हुए हैं.

CM Gehlot arrives at Hotel Gourbandh, MLAs Evening Walk in Hotel Gourbandh
गोरबंद होटल पहुंच सीएम गहलोत ने विधायकों और मंत्रियों से की चर्चा

जैसलमेर.प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार शाम जैसलमेर पहुंचे. होटल गोरबंद पहुंचे पर सीएम ने कुछ मंत्रियों और विधायकों के साथ लगभग 20 मिनट तक चर्चा की और उसके बाद होटल सूर्यगढ़ पहुंचे. जहां बाकी विधायक और मंत्री रुके हुए हैं.

गोरबंद होटल पहुंच सीएम ने विधायकों और मंत्रियों से की चर्चा

होटल गोरबंद पैलेस में ठहरे हुए विधायक भंवर सिंह भाटी, राजेंद्र यादव और विधायक जगदीश जांगिड़ होटल के सामने ही सीमा गृह रक्षा दल के मैदान में इवनिंग वॉक करते नजर आए. इस दौरान मंत्रियों और विधायक लगभग 15 मिनट तक वॉक कर खुद को फिट रखने की जद्दोजहद में लगे रहे.

पढ़ें-टिड्डियों को राष्ट्रीय आपदा घोषित किया जाए: गहलोत

वहीं, इस दौरान विधायक जगदीश जांगिड़ और मंत्री भंवर सिंह भाटी ने जब मीडिया के कैमरों को देखा, तो विक्ट्री साइन दिखाते हुए नजर आए. जानकारी के अनुसार रविवार को होटल सूर्यगढ़ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधायक दल की बैठक लेंगे और उसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी होगी. वहीं, सोमवार को रक्षाबंधन के पर्व पर सभी विधायक और मंत्री घर से दूर इस पर्व को मनाएंगे.

कुछ विधायकों की बहनें और रिश्तेदार, जो जोधपुर और जैसलमेर में हैं उन्हें आने की अनुमति दी जाएगी. ऐसे में सोमवार को कई मंत्री और विधायकों के रिश्तेदार जैसलमेर आ सकते हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री के साथ विधायकों का पौधारोपण का कार्यक्रम भी रखा गया है. जानकारी के अनुसार विधायक और मंत्री सोमवार को ही तनोट माता मंदिर भी जा सकते हैं. हालांकि तनोट जाने का कार्यक्रम फिलहाल तय नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details