राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पोकरण में यूथ कांग्रेस का विशाल रोड शो, सीएम गहलोत की बेटी बोलीं - जीतेंगे 25 की 25 सीटें

पश्चिमी राजस्थान की सबसे हॉट सीट जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के प्रचार में यूथ कांग्रेस ने पोकरण में विशाल रोड शो का आयोजन किया. इस रोड शो में सीएम गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत, मंत्री साले मोहम्मद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे. वहीं वैभव की बहन सोनिया गहलोत ने कहा प्रदेश में कांग्रेस 25 की 25 सीटें जीतेगी.

By

Published : Apr 27, 2019, 7:04 PM IST

पोकरण में यूथ कांग्रेस का विशाल रोड शो

जैसलमेर. पश्चिमी राजस्थान की सबसे हॉट सीट जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के प्रचार में यूथ कांग्रेस ने विशाल रोड शो का आयोजन किया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अमर दिल फकीर के नेतृत्व में आयोजित रोड शो में सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत, कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे. परमाणु नगरी में पुष्प वर्षा के साथ रोड शो का स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के समर्थन में कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत लगा दी.

पोकरण में यूथ कांग्रेस का विशाल रोड शो

परमाणु नगरी पोकरण में रोड शो निकाल कर लोगों से कांग्रेस को मत व समर्थन देने की अपील की. पश्चिमी राजस्थान की सबसे हॉट सीट जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए प्रतिष्ठा का सवाल भी बनी हुई है. यहां से केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत मैदान में है. वैभव गहलोत को जीत दिलाने के लिए पूरा परिवार दमखम लगा रहा है.

भाई की जीत व परमाणु नगरी में चुनाव प्रचार को लेकर वैभव गहलोत की बहन सोनिया गहलोत ने पोकरण पहुंचकर रोड शो में भाग लेकर आम जन से गहलोत के पक्ष में मत व समर्थन देने की अपील की. कांग्रेस का रोड शो मंत्री साले मोहमद के निवास स्थान से प्रारंभ हुआ. जो जयनारायण व्यास सर्किल, फलसूंड तिराहा, भवानीपुर, गांधी चौक, पंचायत समिति, मदरसा होता हुआ फतेह मंजिल पहुंचा.

रोड शो में मंत्री साले मोहम्मद व बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता साथ चल रहे थे. रोड शो के दौरान वैभव गहलोत की बहन सोनिया गहलोत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि वैभव गहलोत की जीत पक्की है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सीएम अशोक गहलोत को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि सीएम गहलोत के दिल में पूरा राजस्थान बसा है. वह एक सीट के लिए मिशन-25 का टारगेट उनके जेहन में है. उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस 25 की 25 सीटें जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details