राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बड़ी खबर : राजस्थान में हिरन को मारकर ऊंट के गले में लटकाया...वीडियो बनाने वाले को जान से मारने की धमकी

जिले में एक वोडियो वायरल हो रही है, जिसमें हिरण को मारकर ऊंट के गले में लटकाया दिखाया जा रहा है. वहीं, वीडियो बनाने वाले को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक महीना पुराना है.

By

Published : Mar 28, 2019, 11:25 PM IST

हिरन को मारकर ऊंट के गले में लटकाया

जैसलमेर. जिले में एक वोडियो वायरल हो रही है, जिसमें हिरण को मारकर ऊंट के गले में लटकाया दिखाया जा रहा है. वहीं, वीडियो बनाने वाले को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक महीना पुराना है.


बताया जा रहा है कि ये वीडियो जैसलमेर के साकड़ा सनावड़ा गांव की है. ये दोनों शख्स कैमरे में कैद किए गए हैं. वहीं, वीडियो बनाने वाला इस बात की सहमति दे रहा है कि ऊंट के पास जो व्यक्ति खड़ा है उसने ही हिरण को मार गिराया है और मृत हिरण को ऊंट के गले में लटकाया है. जबकि, दूसरा व्यक्ति कंधे में बंदूक लटकाए कुछ बोल रहा है, जिसकी आवज साफ समझ में नहीं आ रही है.

हिरन को मारकर ऊंट के गले में लटकाया

बता दें, हिरण शिकार मामलों में राजस्थान हाईकोर्ट के सख्ती के बाद भी जिला प्रशासन सजग नहीं है. जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें हिरण को मारकर ऊंट के गले में लटका दिया गया. ये वीडियो जैसलमेर का बताया जा रहा है.
बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक महीना पुराना है. इतना पुराना वीडियो होने के बाद भी जिला प्रशासन अपनी नींद से नहीं जागा. ऐसे में सवाल उठना लज्मी है कि राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश को प्रशासन ठेंगा दिखा रहा है. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टी ईटीवी भारत नहीं करता.
उधर, काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान की अभी मुश्किलें थमीं नहीं की जैसलमेर जिले से एक और हिरण शिकार का मामला सामने आया है. जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी क्रूरता के साथ एक हिरण को मारकर ऊंट के गले में लटका दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details