राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर: सेना के ट्रक और बोलेरो कैम्‍पर में भिड़ंत, हादसे में 5 की मौत

By

Published : Sep 9, 2020, 3:23 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 8:08 PM IST

जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना अंतर्गत नहरी क्षेत्र सुल्ताना के पास सेना के ट्रक और बोलेरो वाहन के बीच हुई भीषण भिड़ंत के कारण 5 लोगों की मौत हो गई है. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं.

army-vehicle-and-bolero-camp, bolero-camp-collide, 4-killed-in-accident, accident-in-jaisalmer, jaisalmer news in hindi, सेना का वाहन, बोलेरो कैम्‍पर में भिड़ंत,  हादसे में 4 की मौत, जैसलमेर में हादसा
जैसलमेर हादसे में चार लोगों की मौत

जैसलमेर. जानकारी के अनुसार सेना के एक ट्रक और बोलेरो कैंपर गाड़ी की मोकला-सुल्ताना रोड पर इतनी भीषण टक्कर हुई कि बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, 1 अन्य गंभीर घायल को जिला मुख्यालय स्थित राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

जैसलमेर हादसे में चार लोगों की मौत

हादसे के दौरान मूलाराम पुत्र उदाराम केसराराम पुत्र नगाराम, खेताराम पुत्र माधुराम और सताराम पुत्र बालाराम की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं 16 वर्षीय घायल युवक लालाराम पुत्र ईश्वरराम की उपचार के दौरान मौत हो गई. शवों को राजकीय जवाहर चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाया गया जिनका परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम किया गया.

ये भी पढ़ें:फीस लेने वाले स्कूलों को पाठ्यक्रम पूरा पढ़ाना अनिवार्य होगा : शिक्षा मंत्री

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सेना के जवानों ने मिलकर जेसीबी मशीन की सहायता से फंसे हुए वाहनों को अलग किया. घटना की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ थानाधिकारी माणकराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए गए. बाड़मेर निवासी मृतक जैसलमेर के नहरी क्षेत्र में कृषि कार्य करते थे और किसी काम से बुधवार को जैसलमेर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें:जयपुर में बड़ा हादसाः निर्माणाधीन मकान ढहा, 10 लोगों को सुरक्षित निकाला, राहत कार्य जारी

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना कर हादसे की जानकारी. दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि इस भीषण भिड़ंत कैसे हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 9, 2020, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details