राजस्थान

rajasthan

नाबालिग के नाम से फर्जी FB आइडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2020, 11:27 AM IST

फेसबुक पर अपनी नाबालिग पुत्री के नाम से बनी आईडी पर अश्लील मैसेज से परेशान व्यक्ति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाते हुए बताया था कि एक युवक कि ओर से उसे लगातार गाली-गलौज वाले संदेश भेजे जा रहे हैं. साथ ही आरोपी ने फर्जी आईडी बनाकर प्रार्थी की पुत्री के नाम से मैसेज भी किए हैं. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Cybercrime News Pokaran Jaisalmer, साइबर क्राइम न्यूज पोकरण जैसलमेर
अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार

पोकरण (जैसलमेर).नाबालिग लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकरअभद्र भाषा में मैसेज भेज परेशान करने वाले एक युवक को पोकरण थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार प्रजापति ने बताया कि एक प्रार्थी ने शनिवार को रिपोर्ट पेश की थी कि जोधपुर जिले के फलोदी तहसील क्षेत्र के मंडला कला के सोहड़ो का निवासी ओमप्रकाश पुत्र रेंवता राम मेघवाल की ओर से उसे गत 15 दिनों से गाली-गलौज भरे संदेश भेजे जा रहे हैं. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है. युवक की ओर से अपनी फेसबुक आईडी पर उसकी नाबालिग पुत्री के नाम से अश्लील मैसेज वायरल किए जा रहे हैं. जिससे पूरा परिवार सदमे में है.

पढ़ें-पुखराज जाट हत्याकांड: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. पुलिस अधीक्षक किरण कंग के निर्देशानुसार पुलिस अधिकारी अधिकारी मोटाराम गोदारा, थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार सहायक उपनिरीक्षक खेताराम गोदारा कॉस्टेबल सतीश कुमार, राजकुमार, शिवदास, रामनारायण की टीम का गठन किया गया. टीम ने जगह-जगह दबिश देकर आरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया साथ ही पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details