राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लाखों रुपये के गबन का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

जैसलमेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों का गबन करने के दूसरे आरोपी अंसुल सक्सेना को दस्तयाब किया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायलय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया है. बता दें कि इस मामले में पहला आरोपी गिरवर सिंह को सितम्बर में गिरफ्तार किया जा चुका था.

By

Published : Apr 17, 2021, 9:09 AM IST

जैसलमेर लाखों का गबन आरोपी गिरफ्तार, Jaisalmer millions of embezzlement accused arrested
जैसलमेर लाखों का गबन आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर. शहर में क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटियों की ओर से आमजन को लाखों रुपयों की राशि का निवेश सोसायटी में करवाकर गाढ़ी कमाई के गबन करने के कई मामले सामने आए थे. ऐसे ही जैसलमेर स्थित रूपश्री सोसायटी के विरूद्ध कुल 06 प्रकरण पंजीबद्ध हुए थे. जिसमें आरोपी गिरवर सिंह को सितम्बर में गिरफ्तार किया जा चुका था, लेकिन दूसरा मुख्य आरोपी अंशुल सक्सेना काफी अर्से से फरार चल रहा था और आरोपी ने अपने सभी मोबाईल फोन और सम्पर्क सूत्र बंद कर रखे थे.

सोसायटी के विरूद्व दर्ज मामलों की गम्भीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा के आदेशानुसार जैसलमेर डिप्टी श्यामसुन्दर सिंह के सुपरविजन में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिए गए.

पढ़ेंःRajasthan Corona Update : राजस्थान में एक बार फिर कोरोना विस्फोट, 31 मरीजों की मौत, 7359 नए संक्रमण के मामले आए सामने

जैसलमेर पुलिस की डीसीआरबी शाखा को आरोपी के परिवारजन के कुछ मोबाइल नम्बर उपलब्ध करवाए गए, जिस पर सभी सीडीआर का लगातार विश्लेषण कर आरोपी की ओर से कुछ समय के लिए उपयोग में लिए जा रहे मोबाइल नम्बर को ट्रेक कर चिन्हित कर टीम को उपलब्ध करवाया गया. जिस पर आरोपी के नम्बर की लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम आरोपी की तलाश में फरीदाबाद हरियाणा पहुंची और लम्बे अर्से से फरार चल रहे आरोपी अंसुल सक्सेना को दस्तयाब कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमाण्ड प्राप्त कर गहन पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details