राजस्थान

rajasthan

पोकरणः रामदेवरा में लोन देने के नाम पर हुई 95 लाख की ठगी

By

Published : Jul 5, 2021, 8:38 PM IST

पोकरण के रामदेवरा में लोन देने के नाम पर 95 लाख रुपए की ठगी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पोकरण में ठगी, fraud in pokran
95 लाख की ठगी

पोकरण (जैसलमेर). रामदेवरा थाने में 95 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज हुआ है. रामदेवरा थानाधिकारी विशन सिंह ने बताया कि रामदेवरा निवासी सुखदेव खत्री ने रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पढ़ेंःकांकरी-डूंगरी उपद्रव भड़काने का मामला, मुख्य आरोपी बीटीपी नेता देवेंद्र कटारा गिरफ्तार

जिसके अनुसार मुकेश भाई और दिलीप भाई निवासी सूरत ने उसको बताया कि फाइनेंस का काम है और लोन अमाउंट का 10 प्रतिशत आपको पहले जमा करवाना पड़ेगा. 10 प्रतिशत जमा करवाने के बाद 15 दिन में पेमेंट दे देंगे. पीड़ित उनकी बातों में आ गया. जिसके बाद मुकेश और दिलीप ने बोला कि तीन दिन में लोन का पेमेंट दे देंगे. इस दौरान उसने अलग-अलग तारीखों पर किश्त में पूरे 95 लाख रुपए ठगों के खाते में जमा करवाए.

लोन देने के नाम पर हुई 95 लाख की ठगी

रुपए जमा होने के बाद में ठगों ने लोन देने और पीड़िक की ओर से दिए गए 95 लाख रुपए देने से मना कर दिया. दोनों शातिर भारत छोड़ कर दक्षिण अफ्रीका भागने की फिराक में थे. ऐसे में पीड़ित सुखदेव खत्री ने रामदेवरा पुलिस में मामला दर्ज करवाया. जिस पर रामदेवरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पढ़ेंःअंजुमन शेखजादगान चिश्ती का आरोप-विपक्षी गुट समाज और प्रशासन को कर रहा है भ्रमित, मौजूदा कमेटी है विधि सम्मत

जांच थानाधिकारी विशन सिंह की ओर से की जा रही है. रामदेवरा क्षेत्र में इतनी बड़ी धोखा-धड़ी की घटना घटित होने से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details