राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर के रामदेवरा में भीषण सड़क हादसा...6 की मौत, 6 गंभीर घायल

By

Published : Sep 11, 2019, 5:53 PM IST

Updated : Sep 11, 2019, 10:47 PM IST

बुधवार के दिन जैसलमेर के पोखरण में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा एक बस और सफारी गाड़ी के बीच हुआ.

पोकरण में 5 की मौत, five died in pokhran

पोखरण (जैसलमेर).जैसलमेर के रामदेवरा कस्बें स्थित रेल्वे क्रोसिंग के पास एक बस एवं लग्जरी कार में भीषण भिंडत होने से छः लोगों की मौत हो गयी. जबकि 6 लोग हादसे में गंभीर घायल हो गए.

सड़क हादसे में 6 की मौत, 6 गंभीर घायल

जानकारी के अनुसार लोक परिवहन की एक बस पोकरण से फलोदी जा रही थी. वहीं आसोप थानांअतर्गत प्रकाश व बिहारीलाल अपने परिवार के साथ बाबा रामदेव के दर्शनों के लिए सफारी में सवार होकर फलोदी मार्ग से रामदेवरा आ रहे थे. इस दौरान अचानक तेज रफ्तार लोक परिवहन की बस के साथ आमने-सामने भीषण भीडंत हो गयी. टक्कर इतनी भीषण थी कि सफारी के परखच्चे उड़ गए. जिससे कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. और दोनों वाहनों में सवार 6 से अधिक लोग घायल हो गये. वहीं एक अन्य श्रद्धालु ने उपचार के लिए पोखरण ले जाते समय बीच रास्ते दम तोड़ दिया.

पढ़ेंः चूरू : एक्शन में एसीबी, अधीक्षण अभियंता का निजी सहायक 3 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप

घटना की जानकारी मिलते ही रामदेवरा पुलिस थानाधिकारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचा और पांच हाईवे एम्बूलेंस भी घटनास्थल पर पहुंची. सभी घायलों को उपचार के लिए पोकरण राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. वहीं बस ड्राईवर दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

पढ़ेंःराजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 35 ASP के हुए तबादले

पोकरण उपखण्ड अधिकारी आंकाक्षा बैरवा, डिप्टी पुलिस मोटाराम, बीडीओ नारायण सुथार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. हादसे में सफारी गाड़ी सवार प्रकाश, नेनाराम, नाथी, मैना, लक्की और लीला की मौत होने की पुष्टि की गई है. मृतकों के शवों को पोकरण स्थित मोर्चरी मे रखवाया गया है.

Last Updated : Sep 11, 2019, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details