राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर में फिट इंडिया कार्यक्रम में हुए 200 किमी वॉकथन में नेता-अभिनेता और आईटीबीपी जवानों ने की शिरकत

By

Published : Oct 31, 2020, 5:04 PM IST

जैसलमेर में शनिवार को प्रधानमंत्री के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत 200 किमी वॉकथन का आयोजन हुआ. जिसमे केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरण रिजीजू, भारत-तिब्बत बॉर्डर पुलिस के महानिदेशक, बॉलीवुड अभिनेता और फिटनेस ब्रांड विद्युत जामवाल ने शिरकत की.

जैसलमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jaisalmer news, rajasthan news
फिट इंडिया के तहत 200 किमी वॉकथन का आयोजन

जैसलमेर. जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत 200 किमी वॉकथन का आयोजन किया गया. जिसमें केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरण रिजिजू, भारत-तिब्बत बॉर्डर पुलिस के महानिदेशक एसएस जयसवाल, बॉलीवुड अभिनेता व फिटनेस ब्रांड विद्युत जामवाल ने शिरकत की.

फिट इंडिया के तहत 200 किमी वॉकथन का आयोजन

कार्यक्रम के दौरान आइटीबीपी के प्रवक्ता ने बताया कि मोदी के फिट इंडिया मुहिम के तहत आईटीबीपी के महानिदेशक की ओर से विभिन्न अर्धसैनिक बलों के सहयोग से पश्चिमी राजस्थान की पहली सबसे लंबी वॉकथन का आयोजन किया जा रहा है.

जिसमें आइटीबीपी, बीएसएफ, एसएसबी, गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश की पुलिस सहित कई अर्धसैनिक बलों के 110 अधिकारी और अधिनस्थ कर्मचारी हिस्सा ले रहे हैं. भारत-तिब्बत बॉर्डर पुलिस के प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय ने बताया कि इस दौरान इस विषम परिस्थितियों में प्रतिभागी इस वॉक में हिस्सा ले रहे हैं.

पढ़ें:DGCA ने एयरलाइंस कंपनियों को एक बार फिर 3 महीने तक किराया नहीं बढ़ाने का दिया आदेश

जिससे देशवासियों को फिट इंडिया मुहिम में जुड़ने का संदेश देंगे. साथ ही इस वॉक के प्रतिभागी और CRPF के अधिकारी मोहसिन सईदी ने बताया कि ये उनके लिए गर्व की बात है कि वो इस अभियान का हिस्सा हैं.

उन्होंने कहा कि इसके द्वारा वो आमजन को इससे जोड़ा जाएगा, ताकि वो फिट रह सके. उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में सभी को फिट रहने की अधिक आवश्यकता है, क्योंकि यदि सभी तंदुरुस्त रहेंगे तो कोरोना की जंग से लड़ सकेंगे और जीतेंगे भी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details