राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेरः 108 एम्बुलेंस असंतुलित होकर पलटी, नर्सिंगकर्मी की मौत, चालक गंभीर घायल

जैसलमेर में 108 एम्बुलेंस अज्ञात कारणों के चलते असंतुलित होकर पलट गई. जहां हादसे में नर्सिंगकर्मी की मौत हो गई. वहीं एम्बुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : May 19, 2021, 2:08 PM IST

108 एम्बुलेंस असंतुलित होकर पलटी, 108 ambulance overturned unbalanced
108 एम्बुलेंस असंतुलित होकर पलटी

जैसलमेर. जिले के लाठी क्षेत्र के दक्षिण बासनपीर गांव के पास 108 एम्बुलेंस अज्ञात कारणों के चलते असंतुलित होकर पलटी खा गई. हादसे में 108 एम्बुलेंस पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार नर्सिंगकर्मी की मौत हो गई. वहीं एम्बुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सुचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायल को जैसलमेर चिकित्सालय ले जाकर भर्ती करवाया, जहां पर घायल का उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात जैसलमेर चिकित्सालय कि 108 एम्बुलेंस जोधपुर मरीज को छोड़कर पुनः जैसलमेर कि तरफ आ रही थी, तभी इस दौरान दक्षिण बासनपीर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एम्बुलेंस असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतर कर पलटी खा गई और हादसे में एम्बुलेंस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे एम्बुलेंस गाड़ी में सवार नर्सिंगकर्मी अनोपाराम 36 वर्ष की मोत हो गई और पायलट विष्णु 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ेंःSpecial : लॉकडाउन में महिलाओं को प्रताड़ित करने के मामलों में बढ़ोतरी, 4 गुना तक बढ़ी शिकायतें

हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने सदर पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की कार्मिको को सूचित किया. सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाने से टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायल एम्बुलेंस चालक विष्णु को जैसलमेर जवाहर चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती करवाया. वहीं सुचना मिलने सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के आरपीओ अधिकारी खुशाल सिंह सिनसिनवार अपने कार्मिको के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां उन्होने 108 एम्बुलेंस को क्रेन की सहायता से सीधा किया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त एम्बुलेंस को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details