राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः पश्चिम बंगाल निवासी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

जयपुर में सिंवारमोड़ सिरसी के महर्षि फाटक के पास एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से मिले कार्ड से पता चला है कि वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की सहायता से सवाई मानसिंह अस्पताल में रखवाया है.

By

Published : Oct 21, 2020, 4:25 PM IST

jaipur news, rajasthan news
जयपुर में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

कालवाड़ (जयपुर).जिले मेंसिंवारमोड़ सिरसी के महर्षि फाटक के पास बुधवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. शुरूआती जांच में युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की सहायता से सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया है.

बिदायका चोकी प्रभारी महिराम विश्नोई ने बताया कि, आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि युवक सुबह से ही फाटक के पास घुम रहा था. कई बार लोगों को उसे वहां से जाने के लिए भी कहा. जिसपर वो तब तो वहां से चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद वापस आया और ट्रैक पर आती हरिद्वार मैल एक्सप्रेस पेसेनजर गाड़ी के सामने कुद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

ये भी पढे़ंःज्वेलरी शोरूम से 1 करोड़ की लूट करने वाले बदमाश चिन्हित, जयपुर पुलिस का दावा जल्द होगा खुलासा

हेड कॉन्स्टेबल बद्री नारायण बताया कि, ट्रेन के गार्ड ने ट्रेन रोक कर क्षत-विक्षत शव को एक चद्दर में डलवा कर फाटक के पास छुड़वाया. जहां से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया. आत्महत्या करने वाले युवक के पास से एक कार्ड मिला है. जिससे पता चला है कि उसका नाम विश्वजीत है और वो पश्चिम बंगाल के कुच बाड़ी छोटा पुलकर बाबरी का रहने वाला है. वहीं, आसपास के इलाकों में लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details