राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में विदेशी युवती से छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार

राजधानी के विधायकपुरी थाना इलाके के पेइंग गेस्ट में एक युवक ने विदेशी युवती से छेड़छाड़ की. युवती के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 24, 2019, 9:23 PM IST

विदेशी युवती से छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार

जयपुर.विधायकपुरी थाना इलाके के पेइंग गेस्ट में रह रही विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक पेइंग गेस्ट में एक कर्मचारी है, जिसने युवती के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर उसने युवती के साथ मारपीट भी की. युवती तीन घंटे तक मदद के लिए चक्कर लगाती रही, लेकिन कोई भी उसकी भाषा समझ नहीं पाया.

पेइंग गेस्ट में विदेशी युवती से छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार

छेड़छाड़ की शिकार हुई चाइना से जयपुर भ्रमण पर आई विदेशी युवती अंत में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय पहुंची. जहां पर पुलिस के आला अधिकारियों को उसने अपनी आपबीती सुनाई. फिर आला अधिकारियों ने विधायकपुरी थाना पुलिस और कुछ महिला अधिकारियों को युवती के साथ पेइंग गेस्ट हॉस्टल में भेजा. जहां पर युवती की निशानदेही पर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details