राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवती ने लगाया वकील पर नशीली दवाई खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

जयपुर में एक युवती ने एक वकील पर दुष्कर्म करने का संगीन आरोप लगाया है. जिसको लेकर पीड़िता ने प्रतापनगर थाने में मामला भी दर्ज करवाया है. जिसमें पीड़िता ने वकील पर नशीली गोली देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:21 AM IST

नशीली दवाई देकर दुष्कर्म करने का आरोप

जयपुर.राजधानी जयपुर के प्रतापनगर थाने में एक युवती ने वकील पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि एडवोकेट ने नशीली दवाई देखकर उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट के अनुसार एडवोकेट ने मुंह के छाले की दवाई देने के नाम पर नशीली दवा दी और पीड़िता के साथ बलात्कार किया.

नशीली दवाई देकर दुष्कर्म करने का आरोप

रिपोर्ट में बताया कि पीड़िता ने प्रेमी के साथ अंतरजातीय विवाह किया. जिसके बाद खुद की और अपने पति की कोर्ट से सुरक्षा दिलाने के लिए उस वकील के पास पहुंची. तब एडवोकेट ने पीड़िता को झांसे में लेकर अपने फ्लैट पर बुलाया और बलात्कार किया.

दरअसल दर्ज हुई रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता और उसका पति वकील के घर पहुंचे. तब वकील ने दोनों को अपने आवास पर ही रात्रि विश्राम करने के लिए कहा. ऐसे में दोनों पति पत्नी वकील के घर ही रुक गए और अगले दिन सुबह वकील ने दोनों को उच्च न्यायालय का आदेश नहीं होने तक अकेले रहने को कहा.

जिसके बाद वकील ने पीड़िता के पति को कहा कि तुम शहर में कहीं छुप कर रह लेना और पीड़िता को अपने फ्लैट पर ही रोक लिया. जिसके पास वकील ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया. पूरी घटना शहर के प्रताप नगर के यूडीबी टावर की बताई जा रही है. जिसको लेकर प्रताप नगर थाना अधिकारी संजय शर्मा पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. उसके बाद ही पूरे मामले में खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details