राजस्थान

rajasthan

जयपुर : रेनवाल में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Jul 31, 2020, 3:19 PM IST

रेनवाल थाना क्षेत्र के हरसाेली गांव में कपड़ा प्रेस करते समय करंट लगने से एक युवक की दर्दनाक माैत हाे गई है. इसके बाद पुलिस ने माैके पर पहुंच कर शव का पाेस्टमार्टम करवाकर परिजनाें काे शव सौंप दिया है.

Renwal news, Youngr dies, electric current
रेनवाल में बिजली करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

रेनवाल (जयपुर).थाना क्षेत्र के हरसाेली गांव में कपड़ाें के प्रेस करते समय करंट लगने से एक युवक की दर्दनाक माैत हाे गई है. हादसे के बाद परिजन तुरंत उसकाे रेनवाल सीएचसी लाए, जहां पर डाक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने माैके पर पहुंच कर शव का पाेस्टमार्टम करवाकर परिजनाें काे शव सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें-जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किए जाएंगे कांग्रेस विधायक, सूर्यागढ़ होटल में हो सकती है बाड़ेबंदी

जानकारी के अनुसार युवक की उम्र 26 साल बताई जा रही है, जो एसबीआई बैंक जयपुर में काम करता था. युवक सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए अपने कपड़ों को प्रेस कर रहा था, तभी अचानक प्रेस का करंट लगने से उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद परिजन उसकाे रेनवाल सीएचसी लाए, जहां डाक्टराें ने मृत घाेषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-Corona Update: प्रदेश में रिकॉर्ड 1,156 केस आए सामने, 13 लोगों की मौत...कुल आंकड़ा 40,936

मृतक अविवाहित था और कुछ माह पहले ही उसकी सगाई हुई थी. तीन भाई और एक बहन में यह दूसरे नंबर का था. हादसे के बाद परिवार में काेहराम मच गया. छाेटी बहन का इस रक्षाबंधन पर भाई की कलाई पर राखी बांधने अरमान अधूरा रह गया है. उसका राे-राेकर बुरा हाल हाे गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details