राजस्थान

rajasthan

प्रदेश कांग्रेस के अधिवेशन में तय समय तक नहीं पहुंचे पार्टी कार्यकर्ता

By

Published : Oct 1, 2019, 12:01 PM IST

राजधानी जयपुर में महात्मा गांधी की जयंती पर प्रदेश कांग्रेस के विशेष अधिवेशन में कार्यकर्ताओं ने दूरी बना ली है. सभी के आने का समय 9 बजे दिया गया था. परन्तु 10:30 बजे तक भी कार्यकर्ता नहीं पहुंच पाए. जबकि कार्यक्रम 10 बजे शुरू होना था. यह कार्यक्रम बिरला ऑडिटोरियम में होना था.

Birla Auditorium, jaipur news, जयपुर खबर

जयपुर.महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर प्रदेश कांग्रेस के विशेष अधिवेशन में सभी कार्यकर्ताओं को पहुंचाने का समय 9:00 बजे दिया गया था. ये कार्यक्रम 10:00 बजे शुरू होना था. परन्तु 10:30 बजे तक कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए.

महात्मा गांधी के जयंती के अवसर पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

बता दें कि ये कार्यक्रम बिरला ऑडिटोरियम में होना था. परन्तु 10:30 बजे तक बिरला ऑडिटोरियम की कुर्सियां खाली की खाली ही है. बता दें कि 10:00 बजे ही समय से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे पहुंच गए थे.

पढ़ें- हरेंद्र मिर्धा की नामांकन सभा में गहलोत ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, कहा- कांग्रेस ने हमेशा नागौर को दी तवज्जो

राजस्थान कांग्रेस की ओर से आज महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर विशेष अधिवेशन बुलाया गया है. इसमें तमाम कांग्रेस के बड़े नेताओं को भी बुलाया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में होने वाले इस विशेष अधिवेशन के लिए सुबह 9:00 बजे ही सर्कुलर जारी करके तमाम नेताओं को बुलाया गया था. लेकिन कार्यकर्ता 10:30 बजे तक भी बिरला ऑडिटोरियम में नहीं पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details