राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला,पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल... जानें क्या है मामला!

जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक महिला ने कार में बैठकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. मौके पर पहुंची मुरलीपुरा थाना पुलिस ने महिला को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Jan 6, 2023, 11:24 AM IST

Updated : Jan 6, 2023, 11:43 AM IST

woman set herself on fire in Muralipura
woman set herself on fire in Muralipura

जयपुर.राजधानी के करधनी थाना इलाके में रहने वाली एक महिला ने आज तड़के घर से बाहर निकल कार में बैठ कर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. इसके बाद खुद ही कार से बाहर उतर चीखने चिल्लाने लगी, आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के जरिए महिला को अस्पताल के लिए रवाना किया.

कथित तौर पर अस्पताल ले जाते वक्त महिला ने रास्ते में एंबुलेंस कर्मियों से मारपीट और झगड़ा करना शुरू कर दिया और एंबुलेंस से नीचे उतारने को लेकर हंगामा करने लगी. जिस पर उसे एंबुलेंस कर्मी बीच रास्ते ही उतार गए. सुबह जब महिला को सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में लोगों ने देखा तो इसकी सूचना मुरलीपुरा थाना पुलिस को दी गई (Jaipur Joggers informed police). सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज जारी है.

मानसिक रूप से अस्वस्थ है महिला-करधनी थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि कार में बैठकर खुद को नुकसान पहुंचाने वाली महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है जो कि घर पर अकेली ही रहा करती है. पिछले साल महिला के साथ रहने वाली उसकी वृद्ध मां भी उसकी मारपीट और ऊलजलूल हरकतों से परेशान होकर वृद्धाश्रम चली गई. महिला की इन्हीं हरकतों के चलते उसके बेटे ने भी कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था. महिला के मकान के आसपास रहने वाले लोग भी उससे बातचीत नहीं करते हैं. महिला के जलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल के रवाना किया गया था लेकिन रास्ते में ही उसे एंबुलेंस कर्मी उतार कर चले गए. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

पढे़ं-शराब के पैसे के लिए पहले युवक को पीटा...पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश

सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला-मुरलीपुरा थानाधिकारी हवा सिंह ने बताया कि आज सुबह सीकर रोड नंबर 1 पर सड़क किनारे एक महिला के अर्धनग्न अवस्था में व जली हुई स्थिति में होने की सूचना मिली. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और तकरीबन 50 वर्षीय महिला को कंबल में लपेट कर महिला पुलिस कर्मियों के साथ एंबुलेंस के जरिए कांवटिया अस्पताल भिजवाया गया. जहां से महिला को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया. महिला के दोनों पैर जले हैं और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है. महिला पुलिस को अपना नाम पता तक नहीं बता पा रही है. फिलहाल महिला को एंबुलेंस कर्मी सड़क किनारे क्यों उतार कर गए इसकी पड़ताल की जा रही है.

Last Updated : Jan 6, 2023, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details