राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 19, 2023, 4:00 PM IST

ETV Bharat / state

महिला कर्मचारी ने कंपनी मालिक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, चित्रकूट थाने में मामला दर्ज

राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में कंपनी मालिक द्वारा महिला कर्मचारी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला कर्मचारी की रिपोर्ट पर चित्रकूट थाने में मामला दर्ज हुआ है.

woman employee filed rape case in Jaipur, allegations on company owner and his friends
कंपनी मालिक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जयपुर. राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में एक कंपनी के मालिक के खिलाफ महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है. महिला कर्मचारी का आरोप है कि कंपनी मालिक ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

महिला का आरोप है कि आरोपी के दोस्तों ने भी उसके साथ संबंध बनाए. चित्रकूट थानाधिकारी गुंजन सोनी ने बताया कि 24 साल की एक युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. उसने रिपोर्ट में बताया कि साल 2021 में अगस्त महीने में उसने वैशाली नगर स्थित एक कंपनी में नौकरी शुरू की थी. एक दिन कंपनी मालिक उसे मीटिंग के बहाने अपने साथ ले गया. अजमेर रोड पर एक जगह मीटिंग के बाद उसे वह नाश्ता करने के बहाने एक होटल में ले गया. जहां उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिससे वह ऑफिस पहुंचकर बेहोश हो गई. युवती का आरोप है कि ऑफिस में अचेत हालत में मालिक नजरे आलम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान उसका वीडियो बना लिया.

पढ़ेंःमहिला कर्मचारी द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप को तहसीलदार ने बताया निराधार

वीडियो वायरल करने की धमकी, दोस्तों ने भी बनाए संबंधः युवती ने अपनी रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया है कि उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कंपनी मालिक नजरे आलम ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी उसे मजबूर किया. इस मामले की जांच थानाधिकारी गुंजन सोनी कर रही हैं. उनका कहना है कि युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details