राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पहाड़ी पर मिला महिला का शव, पेड़ की टहनी से बंधी मिली फंदे की रस्सी

जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र के मुण्डोता पहाड़ी पर शुक्रवार को एक महिला का शव (Woman body found hanged on tree in Jaipur) मिला. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस के अनुसार महिला का शव फंदे से लटका मिला. फंदे की रस्सी पेड़ की टहनी से बंधी मिली है.

By

Published : Dec 9, 2022, 10:04 PM IST

Woman body found hanged on tree in Jaipur
पहाड़ी पर मिला महिला का शव, पेड़ की टहनी से बंधी मिली फंदे की रस्सी

जयपुर.कालवाड़ थाना क्षेत्र के मुण्डोता पहाड़ी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल(Woman body found hanged on tree in Jaipur) गई. प्रथम दृष्टया महिला का शव एक दिन पुराना लग रहा है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसकी रिपोर्ट आने पर ही साफ होगा कि महिला की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है.

हरमाड़ा थाना अधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि पहाड़ी पर करीब शाम 4 बजे कुछ चरवाहे उस क्षेत्र से गुजर रहे थे. तभी उन्होंने एक महिला को नीचे पड़ा हुआ पाया. महिला के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था. वहीं रस्सी एक छोटे से पेड़ की टहनी से बंधी थी. चरवाहों ने ग्रामीणों को सूचना दी. इस पर कालवाड़ थानाधिकारी रविन्द्र चौधरी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच शव का मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए जयपुर निजी अस्पताल में भिजवाया गया. थानाधिकारी ने बताया कि महिला का नाम माया है. मुणडोता के पास धायलों की ढाणी में महिला का ससुराल है. परिजनों की तरफ से इस बारे में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

पढ़ें:फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details