राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जो अपने बेटे को नहीं बचा पाएंगे...वो कांग्रेस को क्या बचाएंगे : पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव की सियासी जंग के बीच बुधवार जयपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि जो राजस्थान में अपने बेटे को नहीं बचा सका, वो कांग्रेस को क्या बचाएगा?

By

Published : May 1, 2019, 10:35 PM IST

जयपुर में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

जयपुर.लोकसभा चुनाव की सियासी जंग के बीच बुधवार जयपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि जो राजस्थान में अपने बेटे को नहीं बचा सकेगा, वो कांग्रेस को क्या बचाएगा?

जयपुर में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

वहीं, पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दिनों जब वह राजस्थान आए थे, तभी यहां के मिजाज को वो समझ गए थे और उसी आधार पर यह बात कही. हालांकि, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी रही. मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने जो वादे किए थे, अभी तक वो पूरे नहीं हुए. मोदी ने कहा 10 दिन भी हो गए और सरकार को 100 दिन भी हो गए लेकिन, ना ही किसानों की कर्जमाफी हुई और ना ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिला.

बता दें, सभा में इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, सांसद राम कुमार वर्मा और किरोड़ी लाल मीणा सहित जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा, जयपुर ग्रामीण प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और दौसा संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी जसकौर मीणा मौजूद रहीं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details