राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के चाकसू में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का जोरदार स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार सुबह जयपुर चाकसू के रास्ते टोंक पहुंची. बीजेपी विधायक सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजे का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान राजे ने कार्यकर्ताओं को दिपावली की शुभकामनाएं भी दी.

By

Published : Nov 3, 2019, 7:54 PM IST

raje going to Tonk via Jaipur, चाकसू में जोरदार स्वागत

चाकसू (जयपुर).पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को राजधानी जयपुर के चाकसू सुबह-सबह पहुंची. पूर्व सीएम राजे का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. राजे जयपुर एनएच-12 बायपास के रास्ते टोंक जा रही थी, जहां बरखेड़ा चन्दलाई-यारलीपुरा टोल प्लाजा पर भाजपा कार्यकर्ताों ने राजे से मुलाकात की और स्वागत किया.

वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत.

दरअसल, टोंक जिला मुख्यालय पर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के टोंक पहुंचने पर टोक के पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता और भाजपा के जिलाध्यक्ष गणेश माहुर के नैतृत्व में अंडर पास छावनी पुलिया के नीचे जोरदार स्वागत किया गया. स्वागत के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. राजे उनियारा में पूर्व गृहमंत्री दिग्विजय सिंह के निधन पर उनके घर शोक व्यक्त करने जा रही थी. स्वागत के बाद राजे सीधे टोंक जिले के लिए रवाना हो हुई.

राजे ने कार्यकर्ताओं से मुलाकत कर इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा भी की. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं को राजे ने दिपावली की शुमकामनाएं की दी. राजे ने कहा कि बीजेपी के लोग इसी तरह से हमेशा संगठित रहे और आगामी चुनावों में मन लगाकर मेहनत से कार्य करें.

ये भी पढ़ें: बिजली चोरी को लेकर जयपुर डिस्कॉम सख्त, 5 महीने में पकड़े 28 हजार से ज्यादा मामले, 23 करोड़ रुपए का वसूला जुर्माना

इस दौरान पूर्व विधायका प्रोमिला कुंडेरा, भाजपा विधानसभा प्रत्याशी रामवतार बैरवा, पूर्व कृषि मंडी अध्यक्ष कैलाश शर्मा, बल्लूपुरा सरपंच रामफूल बैरवा, भाजपा महामंत्री विनोद राजोरिया, युवा नेता प्रह्लाद गुर्जर के साथ-साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details