राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः चाकसू थाना पर ग्रामीणों ने महंत के ग्रामीण पर हमले मामले में बचे हुए दोषियों को पकड़ने की उठाई मांग

जयपुर के कोथून गांव स्थित उदयेश्वर मंदिर आश्रम में 8 सितंबर को आश्रम के महंत ने ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया था. जिसे चाकसू थाना पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. लेकिन शनिवार को ग्रामीणों ने चाकसू थाने पर पहुंचकर बाकी दोषियों की भी गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 12, 2020, 4:30 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 6:38 PM IST

jaipur news rajasthan news
चाकसू थाने पर ग्रामीण ने किया विरोध प्रदर्शन

चाकसू (जयपुर). चाकसू थाना क्षेत्र के कोथून गांव स्थित उदयेश्वर मंदिर आश्रम में 8 सितंबर को आश्रम के महंत के ग्रामीण पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस आरोपी साधु सतीश गिरी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. लेकिन शनिवार को पीड़ित के परिजनों और ग्रामीणों ने चाकसू थाने पर पहुंचकर बाकी दोषियों की भी गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

चाकसू थाने पर ग्रामीण ने किया विरोध प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि, कोथून के रहने वाले 50 साल के रामनारायण मीणा पर 8 सितंबर को जानलेवा हमला हुआ था. हमले में आरोपी साधु और उसके साथियों ने रामनारायण से पैसे छीनकर उसको जान से मारने की कोशिश की थी. उसके बाद थाने में रिपोर्ट देने पर पुलिस ने आरोपी साधु की गिरफ्तारी तो कर ली, लेकिन प्रकरण में शामिल शेष अन्य दोषी लोगों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है. ऐसे में पुलिस थाने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर शीघ्र ही शेष दोषियों की गिरफ्तार की मांग की गई है. वहीं, ग्रामीणों की मांग पर एसीपी चाकसू अर्जुनाराम भी थाने पहुंचे गए. जिनकों मिलकर ग्रामीणों ने बाकी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ेंःजयपुर: सूखे कुएं में गिरा नील गाय का बच्चा, किया गया रेस्क्यू

एसएचओ बृजमोहन कविया ने बताया कि, मामले को गंभीरता से लेते हुए 307 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी महंत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच एसीपी अर्जुनाराम चौधरी कर रहे हैं. किसी अन्य को जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Sep 12, 2020, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details