राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कालवाड़: अस्थाई टोल प्लाजा पर मारपीट का वीडियो वायरल, तीन टोल कर्मी घायल

टोल प्लाजा पर पर टोल को लेकर जीप चालक और टोल कर्मियों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार झगड़े में 3 टोलकर्मी जख्मी हो गए हैं.

By

Published : Oct 10, 2020, 5:09 AM IST

kalwar news, kalwar police
अस्थाई टोल प्लाजा पर मारपीट का वीडियो वायरल

कालवाड़ (जयपुर). जोबनेर फलोदी जयपुर मेगा हाईवे पर स्थित बस्सी नागा सरकारी टोल प्लाजा से करीब 500 मीटर दूर निजी वाहनों के लिए अस्थाई लगाए गए टोल टैक्स पर टोल को लेकर जीप चालक और टोल कर्मियों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है.

अस्थाई टोल प्लाजा पर मारपीट का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि जीप में सवार कुछ लोगों ने टोल कर्मियों के साथ बदसलूकी की. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान झगड़े में 3 टोलकर्मी जख्मी हो गए. सूचना के बाद जोबनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल टोल कर्मियों को हाथोज के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां घायलों का उपचार जारी है.
यह भी पढ़ें-करौली कांडः सहमे परिजन, दहशत में गांव...ऊपर से दबंगों ने दी धमकी- बोले आज एक को जलाया है...अभी सबको जलाएंगे

वहीं थाना अधिकारी हितेश खांडल ने बताया कि टोल कर्मियों और जीप में बेठी सवारियों के बीच टोल को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद जीप में सवार सवारियों का आरोप है कि टोल कर्मियों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी की. उसके बाद जीप चालक और टोलकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई. वहीं जोबनेर थाने में नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. हालांकि इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया, जिससे कई वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details