राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 25, 2020, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

कालवाड़ में वाहन चोर गैंग का खुलासा, दो चोर गिरफ्तार

बस स्टैंड और भीड़ भाड़ वाले इलाकों से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 वाहन चोरों को कालवाड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों से पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन और 2 चौपहिया वाहन बरामद किए हैं.

Vehicle Theft News Jaipur, वाहन चोरी न्यूज जयपुर
कालवाड़ पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर

कालवाड़ (जयपुर).राजधानी के शहरी और ग्रामीण इलाकों में बीते कुछ समय से दोपहिया वाहनों के चोरी की वारदातों में लगातार बढ़ोतरी हो रही थी. शनिवार को जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम का गठन कर अभियान चलाया.

एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत, झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा और कालवाड़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. सूचना के आधार पर कालवाड़ थाना पुलिस की टीम ने 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

10 जुलाई को थाना कालवाड़ क्षेत्र में 2 व्यक्ति बोलेरो खरीदने आए थे. उनमें से एक व्यक्ति ट्रायल के बहाने बोलेरो लेकर फरार हो गया था और दूसरा मदन कड़वा परिवादी के पास रुक गया था. जिसे बाइक सहित कालवाड़ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था.

पढ़ें-महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी करने वाले 5 युवक गिरफ्तार...जानें इनके कारनामे

23 जुलाई को आरोपी राजू गुर्जर को संदिग्ध दशा में घूमते हुए बोलेरो सहित गिरफ्तार किया गया था. आरोपी से गहन पूछताछ के बाद 2 दर्जन से अधिक 2 पहिया वाहन और 2 चौपहिया वाहन बरामद किए गए. चोरों ने 50 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है.

पुलिस ने मदन कड़वा निवासी भानसर और राजू गुर्जर निवासी मुंडिया को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताते कि वह बस स्टैंड में भीड़-भाड़ वाले इलाकों से वाहन चुराते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details