राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: होटल की आड़ में चल रहा था डीजल भंडारण का खेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

ऑपरेशन हाईवे क्लीन के तहत दूदू एएसपी ज्ञान प्रकाश नवल और सीओ विजय सेहरा के सुपर बिजन में दूदू सीआई पूरनमल यादव की टीम ने अवैध रूप से डीजल का भंडारण का भंडाफोड़ किया है. इसके साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 9, 2021, 12:51 PM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
होटल की आड़ में चल रहा था डीजल भंडारण का खेल

दूदू (जयपुर).जिले के दूदू क्षेत्र में जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा की ओर से जिले भर में चलाए जा रहे 'ऑपरेशन हाईवे क्लीन' के तहत दूदू एएसपी ज्ञान प्रकाश नवल और सीओ विजय सेहरा के सुपरविजन में दूदू सीआई पूरनमल यादव की टीम ने अवैध रूप से डीजल का भंडारण का भंडाफोड़ किया है.

दूदू पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एनएच-8 पर गेजी गांव के पास एक बालाजी होटल की आड़ में पीछे चल रहे अवैध रूप से डीजल का भंडारण करने और बेचने के मामले का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढें:केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के काफिले पर प. बंगाल में हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

बता दें कि अवैध रूप से डीजल भंडारण और बेचने की सूचना मिली थी. जिस पर दूदू पुलिस की टीम ने कार्रवाई करने पहुंची तो होटल के पीछे 2 प्लास्टिक के ड्रमों में 400-400 लीटर डीजल भरा हुआ मिला. जहां मौजूद गोसाईपुर यूपी निवासी भैरूलाल से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, वह टैंकरों से कम कीमत में डीजल खरीदता है और अधिक कीमत में आसपास के लोगों को बेचता है.

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से 800 लीटर डीजल मोटर-पंप और प्लास्टिक का पाइप भी जब्त किया है. फिलहाल इस मामले में दूदू पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details