राजस्थान

rajasthan

कारगिल शहीद के घर के बाहर मिली अज्ञात बाइक, पुलिस ने दिखाया गैर जिम्मेदाराना रवैया

By

Published : May 13, 2020, 3:15 PM IST

जयपुर के कोटपूतली के पॉश इलाकों में से एक रामविहार में पुलिस का गैर जिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला, जहां एक फरियादी पहले तो थाने का फोन मिलाता रहा, जब किसी ने फोन नहीं उठाया तो रात करीब 12 बजे वो खुद थाने पहुंचा. लेकिन हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने उसकी फरियाद पर कार्रवाई करने के बजाय यह कह दिया कि अभी नहीं चल सकते, सुबह बात करेंगे.

कोटपूतली खबर,  jaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  गैर-जिम्मेदाराना रवैया, कोटपूतली में अज्ञात बाइक,  कोटपूतली थाना पुलिस
गैर-जिम्मेदाराना रवैया

कोटपूतली (जयपुर). शहर के कोटपूतली स्थित रामविहार में अजीबो गरीब घटना घटी. यहां कारगिल शहीद के घर के सामने एक अज्ञात शख्स अपनी बाइक खड़ी कर गया. घर के बाहर बाइक बंद होने की आवाज सुनकर जब घरवाले बाहर आए तो वहां कोई नहीं था. इन लोगों ने कोटपूतली थाने में फोन लगाया. लेकिन वहां से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला.

घर के बाहर मिली अज्ञात बाइक

जिसके बाद ये लोग खुद थाने पहुंचे. वहां ड्यूटी ऑफिसर को घटना के बारे में बताया. लेकिन पुलिसकर्मी ने उनसे कहा कि आप बाइक को घर के अंदर खड़ी कर लें, हम सुबह से पहले नहीं आ पाएंगे. जिसके बाद फरयादी वापस घर चला गया.

पढ़ेंःमोदी जी ने मंगलवार को हनुमान जी की तरह आत्मनिर्भर भारत की संजीवनी दी है: सतीश पूनिया

वहीं सुबह इन लोगों ने दोबारा पुलिस को फोन किया. करीब 9 बजे पुलिस रामविहार कॉलोनी पहुंची. लेकिन उससे पहले 2 युवक खुद को बाइक मालिक बताकर यहां पहुंच चुके थे. हालांकि घरवालों ने उन्हे पुलिस के पास जाने को कहकर बाइक देने से इनकार कर दिया. बाद में पुलिस उस बाइक को अपने साथ थाने ले गई. घरवालों का आरोप है कि इस कॉलोनी में बाइक चोरी और फोर व्हीलर्स में से पेट्रोल-डीजल की चोरी आम बात हो गई है. पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन चोरों को खाकी का जैसे खौफ ही नहीं है.

ईटीवी भारत ने इस मामले में जब पुलिस से बात की. तो थानाधिकारी नरेंद्र कुमार का कहना है कि थाने का लैंडलाइन फोन इन दिनों खराब चल रहा है. लेकिन बड़ा सवाल तो पुलिस का वो गैर-जिम्मेदाराना रवैया है, जिसमें थाने पहुंचे फरियादी को कह दिया जाता है कि रात में घटनास्थल पर नहीं चल सकते, सुबह बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details