राजस्थान

rajasthan

जोबनेर पुलिस ने 24 घंटे में किया दो अभियुक्तों को गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2020, 7:52 PM IST

जयपुर के कालवाड़ में एक पेट्रोल पर चोरी करने की फिराक में फरार हुए दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महज 24 घंटें में मामले को सुलझा लिया. दोनों अभियुक्तों को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी.

rajasthan news, jaipur news
चोरी की फिराक में फरार हुए दो चोर गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर).जिले की जोबनेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे में पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ मारपीट लूटपाट के इरादे से वारदात का खुलासा किया है. इस दौरान पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी हितेश खाण्डल ने बताया कि परिवादी राजेश कुमार उम्र 30 साल लोरवाड़ा ने दिनांक 15 सितंबर को मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि लाखराण फिलिंग स्टेशन करणसर रोड पर 14 सितंबर को रात करीब 11 बजे पेट्रोल पंप पर लूट के इरादे से अभियुक्तों आते ही पंप पर बने केबिन आदि के शीशे तोड़ने का प्रयास किया. तभी पास में सो रहा सेल्समैन शीशे टूटने की आवाज पर उठा, तो अभियुक्तों ने सेल्समैन पर हमला कर दिया.

जिसके बाद थाना अधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गठित टीम को परिवादी राजेश कुमार की ओऱ से बताए गए घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं, सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश की गई. फिर मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को महज 24 घंटे में ( 1)ओमप्रकाश लाखराण उम्र 21 साल निवासी जूरी की ढाणी लोरवाड़ा (2) नरेंद्र ढाका निवासी सागर की ढाणी हिंगोनिया से दोनों अभियुक्तों का अलग-अलग जगह से धर दबोचा.

पढ़ें -Exclusive : चोरी के वाहन बरामद कर मालिक को सौंपने की बजाए जयपुर पुलिस ने कर दिए नीलाम

थाना अधिकारी हितेश खांडल ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला कि वे लूटपाट के इरादे से पंप पर रखे पैसे चुराकर भागने की फिराक में थे. दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details