राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 26, 2019, 6:34 PM IST

ETV Bharat / state

सोहनलाल हत्या मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश...विवाद के चलते दो दोस्तों ने किया था मर्डर

राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में हुई सोनू उर्फ सोहनलाल की हत्या के प्रकरण से पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने सोनू के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक सोनू का दोनों हत्यारों से विवाद चल रहा था. जिसके चलते दोनों ने सोनू की हत्या कर दी.

युवक की हत्या करने वाले गिरफ्तार, Those who killed a youth arrested

जयपुर.राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में 22 सितंबर को हुई सोनू उर्फ सोहनलाल की हत्या के प्रकरण को सुलझाते हुए पुलिस ने दो हत्यारे दोस्तों को गिरफ्तार किया है. मृतक सोनू का दोनों हत्यारों से विवाद चल रहा था और उसी विवाद के चलते दोनों दोस्तों ने मिलकर सोनू को मौत के घाट उतार दिया.

युवक की हत्या करने वाले दो दोस्त गिरफ्तार

पुलिस ने हत्यारों से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है. फिलहाल, प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है. पुलिस ने सोनू की हत्या की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आशीफ और संजय बुनकर को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- आरसीए चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति... 27 सितंबर को नहीं होंगे चुनाव

दोनों हत्यारे आपस में अच्छे दोस्त हैं और आरोपी संजय मृतक सोनू के मामा की लड़की से दोस्ती रखता था जिसके चलते सोनू ने एतराज किया था. वहीं आशीफ को भी मृतक सोनू ने एक दिन किसी बात को लेकर बुरा भला कहा और दोबारा उसके मामा के घर नहीं आने की चेतावनी दी.

यह बात आशीफ को नागवार गुजरी और उसने अपने मित्र संजय के साथ मिलकर सोनू की हत्या करने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक दोनों सोनू के मकान में घुसे और सोते हुए सोनू के सर पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार किए फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details