राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बस्सी में होली पर दर्दनाक हादसा, दो मौसेरे भाइयों की मौत

By

Published : Mar 10, 2020, 8:04 PM IST

जयपुर के बस्सी में मंगलवार की देर शाम को एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दो भाइयों की मौके पर मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जयपुर की खबर, Jaipur-Agra National Highway
सड़क हादसे मे दो मोसेरे भाइयों की मौत

बस्सी (जयपुर).राजधानी के जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे संख्या 21 पर खोनागोरियां थाना क्षेत्र के प्रेम नगर पुलिया के पास मंगलवार देर शाम एक अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई.

इस दौरान हादसे में दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया. सूचना पर खोनागोरिया थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को एम्बुलेंस से जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया और राजमार्ग से जाम खुलवाकर यातायात सुचारु करवाया.

सड़क हादसे मे दो मोसेरे भाइयों की मौत

पढ़ें-MP सियासी संकट पर सीएम गहलोत का ट्वीट, सिंधिया के कदम को बताया 'विश्वासघात'

बता दें कि दोनों मृतकों की शिनाख्त कमल और मुन्ना हरिजन निवासी जनता कॉलोनी घाटगेट जयपुर के रूप में हुई. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने बताया की दोनों मृतक मौसेरे भाई हैं. दोनों शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

कोटा में जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत

कोटा जिले के रामगंजमंडी में होली के त्योहार के दिन एक ही परिवार में खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बता दें, कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो-रो तक बुरा हाल है. जिले के चेचट थाना क्षेत्र के बड़ौदिया कला गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details