राजस्थान

rajasthan

चाकसू विधायक की मौजूदगी में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग

By

Published : Jun 20, 2020, 10:42 AM IST

चाकसू कस्बे के कोटखावदा मोड़ पर विधायक वेदप्रकाश सोलंकी की अगुवाई में वीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही कैंडल जलाकर दो मिनट का मौन रखा गया है. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी भूल गए.

jaipur news, Tribute to martyred, Chaksu MLA, Social Distancing
चाकसू विधायक की मौजूदगी में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

चाकसू (जयपुर). लद्दाख के निकट चीनी सेना के भारतीय सीमा में जबरन दखल से भारतीय सेना के बीच हुई झड़प में भारतीय सेना के जवान शहीद हुए हैं. शहीद सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि प्रकट करने के लिए शुक्रवार को जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए. इस दौरान चीन के प्रति लोगों में गहरी नाराजगी भी दिखाई दी. वहीं आयोजित प्रदर्शनों में सैकड़ों लोगों ने चीन निर्मित वस्तुओं के सामूहिक बहिष्कार का भी संकल्प लिया है.

यह भी पढ़ें-लेह में शहीद हुआ शेखावाटी का लाल, CM गहलोत का शहादत पर सलाम

इसी कड़ी में चाकसू कस्बे के कोटखावदा मोड़ पर देर शाम विधायक वेदप्रकाश सोलंकी की अगुवाई में वीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही कैंडल जलाकर दो मिनट का मौन रखा गया है, लेकिन इस दौरान भीड़ को देखते हुए कोरोना संकट काल में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी भूल गए.

यह भी पढ़ें-सर्वदलीय बैठक : उद्धव बोले- दुश्मन की आंखें निकालकर हाथ में दे देना चाहिए

बता दें जिस तरह देश की रक्षा के लिए सैनिक जवान सीमाओं पर खड़े हैं. वहीं हमारा भी दायित्व बनता है कि इस कोरोना संक्रमण काल में लोगों की सुरक्षा को लेकर सामाजिक दूरी बनाए. बता दें कि हाल ही में 2 दिन पहले कस्बे में 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, तो ऐसे में इतनी बड़ी लापरवाही ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details