राजस्थान

rajasthan

जयपुर: फिटनेस सेंटरों को लेकर बोले परिवहन मंत्री, कहा- जल्द होगी रिव्यू मीटिंग

By

Published : Dec 3, 2019, 7:20 AM IST

परिवहन विभाग की ओर से फिटनेस सेंटरों को प्राइवेट हाथों में देने के बाद ट्रांसपोर्टर्स ने जमकर विरोध किया था. जिसके बाद अब परिवहन मंत्री खाचरियावास का कहना है कि वह जल्द ही फिटनेस सेंटर को लेकर परिवहन आयुक्त के साथ एक मीटिंग बुलाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि फिटनेस सेंटरों को लेकर जो भी सुधार किया जा सकता है वो जरूर किया जाएगा.

फिटनेस सेंटर को लेकर परिवहन मंत्री का बयान,  Transport Minister statement regarding fitness center
फिटनेस सेंटरों को लेकर बोले परिवहन मंत्री, कहा- जल्द होंगी रिव्यू मीटिंग

जयपुर. परिवहन विभाग की ओर से फिटनेस सेंटरों को प्राइवेट हाथों में देने के बाद ट्रांसपोर्टर्स ने जमकर विरोध किया था. ऐसे में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है कि वह जल्द ही फिटनेस सेंटर को लेकर परिवहन आयुक्त के साथ एक मीटिंग बुलाएंगे. जिसके बाद फिटनेस सेंटरों को लेकर तस्वीर साफ हो सकेंगी.

फिटनेस सेंटरों को लेकर बोले परिवहन मंत्री, कहा- जल्द होंगी रिव्यू मीटिंग

परिवहन विभाग की ओर से फिटनेस सेंटरों को प्राइवेट हाथों में देने के बाद से ही ट्रांसपोर्टर्स ने परिवहन विभाग का विरोध करना शुरू कर दिया था. वहीं, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अब फिटनेस सेंटरों को शहर से 30 किलोमीटर दूर जाने पर बयान दिया है.

पढ़ेंःCM गहलोत का बड़ा बयान, कहा - मिलावटखोरों को तो फांसी की सजा होनी चाहिए

खाचरियावास ने कहा कि मैं जल्द फिटनेस सेंटरों को लेकर एक रिव्यू मीटिंग बुलाऊंगा. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि फिटनेस सेंटरों को लेकर जो भी नियम बनाए गए हैं, वो पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार में बनाए गए थे. मंत्री ने कहा कि फिटनेस सेंटरों को लेकर जो भी सुधार हो सकता है वो जरूर किया जाएगा.

परिवहन मंत्री ने कहा कि आप यह मान कर चलिए कि जितना आराम आमजन को दिया जा सकेगा उतना आराम दिया जाएगा. खाचरियावास ने कहा कि ट्रांसपोर्टर्स के लिए एक ऐसा नियम लाएंगे जिसका विरोध नहीं किया जाए और आमजन को सुविधा भी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details