राजस्थान

rajasthan

जयपुर: चाकसू में फाटक तोड़ती हुई जीप इंदौर-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से टकराई...उड़े परखच्चे

By

Published : Aug 11, 2019, 8:43 PM IST

जयपुर के चाकसू में रविवार शाम को बड़ा हादसा होने से टल गया. रेलवे फाटक तोड़कर ट्रेन से एक तेज रफ्तार जीप टकरा गई. हादसा चाकसू रेलवे 2C56 फाटक 89/3 किलोमीटर पर हुआ.

train hit jeep, ट्रेन की टक्कर

चाकसू (जयपुर). चाकसू रेलवे स्टेशन के पास रविवार शाम करीब 4.30 बजे फागी रोड स्थित 2C56 फाटक 89/3 पर एक जीप बेरियर को तोडते हुए पटरी पर जा पहुंची. इस दौरान जीप में सवार लोगों ने ट्रेन को आता देखकर जान बचाकर कार से निकल भागे. जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया. हालांकि, इस हादसे में जीप के परख्च्चे उड़ गए.

इंदौर-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से टकराई जीप

पढ़ें- बहादुर थानाधिकारी की डीजीपी ने थपथपाई पीठ, मिली 'हीरो ऑफ जयपुर' की उपाधि

रेलवे विभाग चाकसू में कार्यरत गेटमैन मुकेश सिंह बताया कि सवाईमाधोपुर की तरफ से शाम 4.30 बजे जयपुर की तरफ आ रही इंदौर-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के चालक ने पटरी पर जीप को देखकर ट्रेन की रफ्तार को धीमी कर रोकने का प्रयास भी किया. लेकिन फिर भी ट्रेन की जीप से टक्कर हो गई. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत की कोई खबर नहीं है.

गेट मैन मुकेश सिंह ने बताया कि स्टेट हाईवे- 2 फागी रोड़ स्थित रेलवे फाटक पर ट्रेन आने की सूचना पर फाटक बंद कर दिया गया था. इस दरमियान बाढ़-कादेड़ा क्षेत्र की तरफ से आ रही एक तेजरफ्तार जीप बेकाबू होकर फाटक के बैरियर को तोड़ती हुई पटरी पर जा पहुंची. जिससे यह हादसा हुआ है. मौके पर इस दौरान प्रत्यक्षदर्शिता में फाटक पर खड़े लोग भी घटना को देखकर स्तब्ध रह गए. जीप में 4-5 युवक सवार थे जो घटना से पहले ही बचाकर निकल भागे. जिससे बड़ा हादसा होना टल गया.

पढ़ें-जयपुर के चाकसू इलाके में नाडी में डूबा अधेड़

मौके पर हादसे की खबर सुनते ही फाटक के आसपास लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई. हर कोई घटना को देखने मौके की ओर दौड पड़ा. चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, SHO बृजमोहन कविया, जीआरपी पुलिस ने मौके घटना का जायजा लिया है. अब आगे रेलवे प्रबंधन घटना की जांच शुरू कर दी. फिलहाल जीप सवार युवकों के बारे जानकारी नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details