राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में बदमाशों ने किया एटीएम लूट का प्रयास, नाकाम होने पर मोबाइल शॉप को बनाया निशाना

जयपुर में आमेर इलाके के नाई की थड़ी में शानिवार को बदमाशों ने एक एटीएम को लूटने का प्रयास किया. हालांकि बदमाश एटीएम को लूटने में कामयाब नहीं हो सके. जिसके बाद मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए फरार हो गए.

By

Published : Jul 6, 2019, 3:49 PM IST

जयपुर के आमेर में बदमाशो ने किया एटीएम लूट का प्रयास

जयपुर.राजधानी में आए दिन एटीएम लूट की वारदातें सामने आ रही है. बदमाश बेखौफ होकर एटीएम लूटने की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शानिवार को जयपुर में आमेर इलाके के नाई की थड़ी में बदमाशों ने एक एटीएम को लूटने का प्रयास किया. हालांकि बदमाश एटीएम को लूटने में कामयाब नहीं हो सके.

जयपुर के आमेर में बदमाशो ने किया एटीएम लूट का प्रयास

बदमाशों ने एटीएम लूट में नाकामयाब होने पर एटीएम के पीछे एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र और मोबाइल शॉप को निशाना बनाया. बदमाश एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से 2 लाख 30 हजार रुपए की नगदी सहित मोबाइल शॉप से लाखों रुपए के मोबाइल और लैपटॉप चोरी कर फरार हो गए. बदमाशों ने बड़े शातिराना तरीके से पीछे के रास्ते से चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

बदमाश दुकान और एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे भी हार्ड डिक्स सहित अपने साथ ले गए. दुकान के पीछे वाले रास्ते से शटर तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सुबह दुकान मालिक को लूट की वारदात का मालूम चला. संचालक ने आमेर थाना पुलिस को वारदात की सूचना दी. आमेर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और मौके से कई साक्ष्य भी जुटाए. एटीएम के पीछे वाली दुकान और एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में सामान बिखरा हुआ था और कांच भी टूटे हुए पड़े थे.

पीड़ित कालूराम शर्मा ने बताया कि बदमाशों ने दुकान के पीछे वाला शटर तोड़ने के बाद अंदर के कांच तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने पहले एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो सके. बदमाशों ने 2 लाख 30 हजार नकदी सहित मोबाइल, लैपटॉप और कई सामान चोरी कर ले गए.फिलहाल आमेर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. देखना होगा कि कब तक पुलिस बदमाशों को पकड़ने में कामयाब हो पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details