राजस्थान

rajasthan

जयपुर: टावर से बैटरी चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2021, 10:59 PM IST

शाहपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Shahpura news, accused arrested
टावर से बैटरी चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

शाहपुरा (जयपुर).थाना पुलिस ने खोरी गांव के मोबाइल में हुई टावर बैटरी चोरी के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपित आसिफ जाटव एमपी के गेपरा जोहरा हाल निवासी कानोता, जयपुर, अशोक बंजारा निवासी महू कला, गंगापुर सिटी व दीपक उर्फ लाला गंगापुर सिटी इलाके खानपुर बड़ौदा का रहने वाला है. एएसपी रामकुंवार कस्वां ने बताया कि फरवरी माह में खोरी गांव से ग्राम खोरी एसटी टेलीकॉम कंपनी के टावर से बैट्री चोरी हो गई थी.

यह भी पढ़ें-जयपुर: बैठक में जा रही जीप पलटी, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल...घुमाव की वजह से हुई घटना

इस संबंध में सुल्तान गुर्जर ने शाहपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर मामले के खुलासे और चोरों को गिरफ्तार करने के लिए डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन और थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल जगवीर सिंह, कांस्टेबल सूरजमल, सुरेंद्र कुमार की टीम गठित की गई. गठित टीम ने मामले की जांच करते हुए तकनीकी सहायता से आसिफ, अशोक और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है तथा माल बरामदगी के प्रयास कर रही है.

रेकी कर वारदात को देता था अंजाम

थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी दिन में गांव में घूम कर रेकी करते थे तथा आने-जाने के लिए उन गांव का रास्तों का पूरा पता करते थे. इसके बाद देर रात मोबाइल टावर से बैटरी चोरी कर उनको गाड़ी में डाल कर ले जाता था तथा सस्ते दामों पर बेच देता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details