राजस्थान

rajasthan

चलती कार में युवती से गैंगरेप मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंचने से पहले दबोचा

By

Published : Dec 15, 2019, 11:55 PM IST

जयपुर में युवती के साथ गैंगरेप कर फरार युवक पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं, युवकों की जानकारी पुलिस को मुखबिर से मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को जयपुर के कलेक्ट्रेट सर्किल से गिरफ्तार किया है.

जयपुर की खबर, Accused arrested
गैंगरेप करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने चलती कार में युवती से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को जयपुर के कलेक्ट्रेट सर्किल से गिरफ्तार किया है. आरोपी अग्रिम जमानत के सिलसिले में जयपुर न्यायालय पहुंचे थे.

पुलिस ने गैंगरेप के मामले में नागौर निवासी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 28 नवंबर को जवाहर सर्किल इलाके में बात करने के बहाने से युवती को कार में बैठा लिया. उसके बाद चलती कार में ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

गैंगरेप करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

कार में युवती की पहचान का युवक भी मौजूद था. जिसकी वजह से युवती विश्वास करके बैठ गई. लेकिन, आरोपी पीड़िता को कार में ही बैठाकर कालवाड इलाके में घूमाते रहे और चलती कार में ही बिल्कुल सुनसान जगह जाकर पीड़िता के साथ जबरन गैंगरेप किया. इसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह उतार कर फरार हो गए.

बता दें कि पीड़िता एक पेट्रोल पंप पर जाकर कर्मचारियों की मदद से जवाहर सर्किल थाने पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन, एडीसीपी मनोज चौधरी और एसीपी महेंद्र शर्मा के निर्देशन में स्पेशल टीम का गठन किया गया.

पढ़ें- जयपुरः रेनवाल के रैनबसेरा पर लगे ताले, कड़ाके की ठंड में ठिठुरनें पर मजबूर हैं बेसहारा लोग

वहीं, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह पर दबिश दी लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी अपना ठिकाना बदल लेते थे. आखिरकार फरार चल रहे आरोपी 16 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस के अनुसार आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details