राजस्थान

rajasthan

जयपुर में मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर नकदी और चांदी के सिक्के ले उड़े चोर

By

Published : Nov 16, 2020, 1:38 PM IST

राजधानी जयपुर में दिवाली के बाद चोरों के हौसले बुलंद हैं. शहर के खातीपुरा इलाके के चांदबिहारी नगर में चोरों ने एक मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया. स्टोर के मालिक का कहना है कि चोर हजारों रुपए की नकदी के साथ चांदी सिक्के भी ले गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

jaipur news, rajasthan news, crime news
खातीपुरा इलाके में मेडिकल स्टोर को बनाया निशाना

जयपुर. राजधानी जयपुर में चोरों के हौसलें बुलंद हैं. शहर में आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं. दीवाली के त्योहार पर पुलिस गश्त को धता बताते हुए चोरोें ने एक मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया. चोरों ने खातीपुरा इलाके के चांद बिहारी नगर स्थित एक मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. स्टोर के मालिक शिवचरण अग्रवाल का कहना है कि चोर दुकान में रखी हजारों रूपए की नकदी और चांदी के सिक्के लेकर फरार हो गए. सुबह जब लोगों ने मेडिकल स्टोर का शटर टूटा देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी. दुकान मालिक ने इसके बाद मामले की सूचन पुलिस को दी.

राजधानी जयपुर में चोरों के हौसले बुलंद

पढ़ें-जयपुर: 5 हजार रुपए का इनामी अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. दीपावली के त्यौहार पर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया था. पुलिस के आला अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं. पुलिस की कड़ी निगरानी और सुरक्षा गश्त होने के बावजूद चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया. जिससे पुलिस की गश्त व्यवस्था की भी पोल भी खुलती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details