राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: एक ही ज्वेलरी शॉप को चोरों ने 6 महीने में दूसरी बार बनाया निशाना, कालवाड़ पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी

जयपुर के कालवाड़ में सोमवार को दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाते हुए 70 हजार का माल लेकर फरार हो गए. बता दें कि 6 महीने पहले भी चोरों ने इसी ज्वेलरी शॉप को की दुकान को निशाना बनाया था. उस वक्त करीब तीन लाख रुपए की चोरी हुई थी. जिसका खुलासा पुलिस ने अभी तक नहीं किया है.

ज्वेलर्स की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, Jewelers shop targeted by thieves
ज्वेलर्स की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

By

Published : Jun 22, 2020, 7:57 PM IST

कालवाड़ (जयपुर). क्षेत्र में पिछले कई दिनों से चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. वहीं पुलिस इन चोरों का पता लगाने में असफल दिखाई दे रही है. ऐसे में सोमवार को एक बार फिर चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया.

ज्वेलर्स दुकान के मालिक विनोद कुमार ने बताया कि वह किसी काम से बाहर गया हुआ था और दुकान पर दो बच्चे बैठकर गेम खेल रहे थे, तभी बाहर से आया एक व्यक्ति बच्चों को बहला-फुसलाकर दुकान से करीब 70 हजार का माल लेकर फरार हो गया.

चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. जिस पर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें चोरी करने वाले दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. एक व्यक्ति ने दुकान के बाहर मोटरसाइकिल चालू कर रखी थी, वहीं दूसरा व्यक्ति दुकान के अंदर जाकर करीब 70 हजार रूपए की चोरी करके भाग निकला.

पढ़ें-विशेष : भारत-नेपाल के रिश्तों में खटास, जानें इसके पीछे चीन तो नहीं

दुकान संचालक विनोद कुमार ने कालवाड़ थाना में मामला दर्ज करवाया है. चोरी की बढ़ती वारदातों के पीछे पुलिस की नाकामी समझी जा रही है. बता दें कि 6 महीने पहले भी चोरों ने इसी ज्वेलरी की दुकान को निशाना बनाया था. उस वक्त करीब तीन लाख रुपए की चोरी हुई थी. जिसका खुलासा पुलिस ने अभी तक नहीं किया है. पुलिस अन्य सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है. थानाधिकारी और उप निरीक्षक ने बताया कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details