राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के चाकसू में मेडिकल स्टोर में चोरी, 15 हजार रुपये ले भागे चोर

चाकसू में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. बता दें कि चोर शुक्रवार रात को एक मेडिकल स्टोर से 15 हजार की नकद राशि लूट ले गए. पुलिस ने सूचना पर चोरी की घटना का मौका मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 2, 2019, 2:18 PM IST

जयपुर की खबर, jaipur news, चाकसू की दुकान में चोरी, Theft in a chaksu shop

चाकसू (जयपुर).जिले के चाकसू में फिर चोरों ने धावा बोला है. शुक्रवार रात्रि कस्बा स्थित राज मेडिकल स्टोर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया. चोर दुकान का ताला तोड़कर काउंटर से 15 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए.

चोरों ने मेडिकल की दुकान से चुराए 15 हजार

मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र में मेडिकल को निशाना बनाते हुए चोरी की है. फिलहाल, चाकसू पुलिस ने सूचना पर चोरी की घटना का मौका मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश और जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः पर्यावरण संरक्षण के लिए यूएन हैबिटेट ने निगम के लिए स्वीकृत किया 10 करोड़ का अनुदान

बता दें कि चाकसू कस्बा गांधी स्मारक-फागी रोड स्थित गट्टे के पास वार्ड-01 पार्षद गिर्राज प्रसाद सैनी की राज मेडिकल स्टोर है. एक नवम्बर की शाम वे अपनी दुकान बंद कर चले गए. अगले दिन यानी आज सुबह जब वे दुकान पहुंचे तो शटर का ताला टूटा मिला और जब अंदर देखा तो दुकान के अंदर सामान बिखरा नजर आया. वहीं चेक करने पर काउंटर में रखे लगभग 15 हजार नकद रुपए चोरी मिले .

पढ़ेंः शहरों के बाद अब 5000 तक की आबादी वाले गांवों के भी बनेंगे मास्टर प्लान, गूगल मैप के साथ भी होंगे मैच

घटना के बाद दुकान मालिक पार्षद गिर्राज सहित स्थानीय लोगों ने पुलिस पर सवाल उठाते कहा कि रात्रि गश्त का पुलिस दावा करती है, पर बावजूद इसके ठीक इसी तरह पूर्व में भी इलाके में कई चोरी की वारदातें हुई. लेकिन अभी तक पुलिस चोरों का पता नहीं लगा पाई है. जिससे क्षेत्र में बढ़ती चोरियों की घटना से लोगों में रोष व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details