राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंदिर में चोरी और तोड़फोड़ से गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव

जयपुर के सोडाला थाना क्षेत्र में मंदिर में हुई चोरी के बाद गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया और तोड़ फोड़ करने वालों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

By

Published : Mar 17, 2019, 6:18 AM IST

मंदिर में चोरी से मचा बवाल

जयपुर. राजधानी के सोडाला थाना इलाके में शनिवार देर रात एक मंदिर में मूर्तियों के साथ छेड़खानी करने और तोड़फोड़ करने की घटना सामने आई है. मामले में गुस्साए लोगों ने सोडाला थाने पहुंच थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया.

दरअसल, कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से सोडाला थाना इलाके के नंदपुरी स्थित एक शिव मंदिर में मूर्तियों के साथ छेड़छाड़ की गई और साथ ही कुछ मूर्तियों को तोड़ दिया गया. इस पूरे प्रकरण की जानकारी जब स्थानीय लोगों को लगी तो उनमें इस घटना को लेकर भारी आक्रोश देखने को मिला. जिसके बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सोडाला थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर तोड़फोड़ करने वालों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

मंदिर में चोरी से मचा बवाल


विवाद बढ़ता देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया. वहीं इस पूरे प्रकरण में फरार चल रहे अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है. वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त है और देर रात तक बड़ी संख्या में स्थानीय लोग थाने के बाहर फरार चल रहे अन्य लोगों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहे.

घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों से समझाइश का प्रयास किया. फिलहाल स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details