राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात से UP जा रहा था परिवार, अचानक जयपुर में हाईवे पर हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुखार

गुजरात के रहने वाले एक परिवार के 6 लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे. तभी अचानक राजधानी जयपुर के पास हादसे का शिकार हो गए.

By

Published : Mar 17, 2019, 6:31 PM IST

गुजरात से UP जा रहा था परिवार

जयपुर.गुजरात के रहने वाले एक परिवार के 6 लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे. तभी अचानक राजधानी जयपुर के पास हादसे का शिकार हो गए. बस्सी थाना इलाके में एनएच-21 पर ज्वलनशील केमिकल से भरे ड्रम लेकर जा रहे एक ट्रक से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई जिससे भीषण आग लग गई.

VIDEO: गुजरात से UP जा रहा था परिवार

आपको बता दें कि ज्वलनशील केमिकल के ड्रम से भरे ट्रक से टकराने के बाद ट्रक में भरा केमिकल स्कॉर्पियो गाड़ी के ऊपर आ गिरा. जिसके बाद देखते ही देखते कार में आग लग गई. कार में सवार 3 महिलाओं सहित छह लोग कुछ समझ पाते तब तक कार में चारों तरफ से आग की लपटों से घिर गई.

वहीं घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने अपनी जान पर खेलकर कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान कार में सवार लोग हल्के झुलस भी गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती भी कराया गया. घटना की सूचना के बाद बस्सी थाना पुलिस और दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची. तकरीबन आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

इस दौरान कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई. वहीं हादसे के चलते एनएच 21 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जिसे सुचारू कराने में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. आग पर काबू पाने के बाद क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया गया. वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है.


For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details